Sports

स्पोर्ट्स डेस्क: बुधवार को अबु धाबी में खेले गए पहले टी-20 मुकाबले में पाकिस्तान ने न्यूजीलैंड पर शानदार जीत दर्ज की । टी-20 सीरीज के पहले मैच में पाक ने न्यूजीलैंड को सिर्फ 2 रन से हरा दिया। एक समय पर कॉलिन मुनरो ने अपने शानदार अर्धशतक की बदौलत यह मैच न्यूजीलैंड की झोली में डाल दिया था, लेकिन एक बार फिर पाकिस्तानी गेंदबाजों ने अपने फैंस को निराश नहीं होने दिया और टीम ने यह मैच जीत लिया। इस मुकाबले में हफीज को मैन ऑफ द मैच चुना गया।
PunjabKesari
पाकिस्तान ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। टीम की शुरुआत बेहद खराब रही और दोनों सलामी बल्लेबाज महज 10 रन के स्कोर पर आउट हो गए थे। इसके बाद मोहम्मद हफीज ने असिफ अली के साथ संभलकर खेलना शुरू किया और तकरीबन अर्धशतक के करीब पहुंच गए थे।
PunjabKesari
लेकिन 45 रन के निजी स्कोर पर एडम मिलने ने आउट कर पवेलियन भेजा। पाकिस्तान की टीम ने 6 विकेट नुकसान पर 148 रन बनाए और न्यूजीलैंड की तरफ से एडम मिल्ने ने 2 विकेट जबकि पटेल, ग्रैंडहोम और सोढ़ी ने 1-1 विकेट हासिल किया।  न्यूजीलैंड के सामने 149 रनों का लक्ष्य रखा। 
PunjabKesari
न्यूजीलैंड के लक्ष्य का पीछा करने उतरी न्यूजीलैंड टीम की शुरुआत अच्छी रहने के बावजूद भी टीम को निराशा हाथ लगी और बेहद ही करीबी मुकाबला 2 रन से हार गई। न्यूजीलैंड के सलामी बललेबाज कॉलिन मुनरो ने 42 गेंदों पर 58 रनों की बेहतरीन पारी खेली । जबकि रॉस टेलर ने 42 रन बनाए। इस टीम में भी वहीं हाल हुआ। मुनरो-टेलर के अलावा कोई भी बल्लेबाज सहीं फॉर्म में नहीं नजर आ रहे थे। हालांकि, अंतिम ओवर में न्यूजीलैंड को जीत के लिए 17 रन की दरकार थी। पाकिस्तानी कप्तान ने गेंद युवा तेज गेंदबाज शाहीन अफरीदी के हाथों में थमा दी। पाकिस्तान की तरफ सेहसन अली ने सबसे ज्यादा 3 विकेट लिए । उन्होंने 4 ओवर में 35 रन देकर 3 विकेट झटके। वहीं इमाद वसीम और शादाब खान ने 1-1 विकेट लिए।

.
.
.
.
.