Sports

स्पोर्ट्स डेस्क: वनडे विश्व कप 2023 का शेड्यूल सबके सामने आ चुका है और इस टूर्नामेंट के लिए सभी टीमें अपनी कमर कस रही हैं। सभी टीमों के साथ इस टूर्नामेंट के लिए फैंस भी बेहद उत्साहित हैं, खासकर सभी की निगाहें 15 अक्टूबर को होने वाले भारत और पाकिस्तान के मुकाबले पर हैं। दोनों टीमों के बीच पीछे खेले गए आईसीसी मुकाबलों में कांटे की टक्कर रही है और फैंस एक बार फिर से इन दोनों टीमों के बीच एक रोमांचक मैच की उम्मीद कर रहे हैं। इसी बीच भारत के स्पिन गेंदबाज रविचंद्रन अश्विन ने भारत-पाकिस्तान के बीच होने वाले मुकाबले को लेकर बात करते हुए कहा कि दोनों टीमों के बीच रोमांचक मुकाबला होगा।

अश्विन ने अपने यूट्यूब चैनल पर एक वीडियों साझा कि है, जिसमें उन्होंने कहा कि पाकिस्तान के पास शानदार सीम अटैक और दोनों टीमों के बीच बैलेंस मुकाबला होगा। उन्होंने कहा, "भारत और पाकिस्तान के बीच पिछले कुछ मुकाबले आसाधारण रहे हैं और मुझे लगता है कि एक बार फिर दोनों टीमों के बीच ब्लॉकबस्टर मैच की उम्मीद कर सकते हैं। यह एक तरीके से संतुलित मैच होने वाला है, क्योंकि पाकिस्तान के पास भी एक शानादार सीम अटैक है।


विश्व कप में अफगानिस्तान कर सकती है उलटफेर 

अश्विन ने कहा कि अफगानिस्तान टीम कई टीमों को चुनौती दे सकती है। उन्होंने कहा कि स्पिन गेंदबाजी अफगानिस्तान की ताकत है और वह कई टीमों में अपनी ताकत से परेशान करेंगे। अश्विन ने कहा, "अफगानिस्तान का गेंदबाजी आक्रमण बड़े दिग्गजों को परेशान कर सकता है। अफगानिस्तान इस साल कुछ टीमों को विश्व कप में चुनौती दे सकता है। मुझे लगता है कि अफगानिस्तान इस साल कुछ उलटफेर करेगा। इन परिस्थितियों में हम सभी राशिद खान, नूर अहमद, मुजीब उर रहमान और जाकिर खान की स्पिन ताकत को जानते हैं।