Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : पाकिस्तान के पूर्व ऑलराउंडर अब्दुल रज्जाक ने कहा है कि पाकिस्तान में भारतीय कप्तान विराट कहोली से भी बढ़िया खिलाड़ी मौजूद हैं लेकिन पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) के कारण वह अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाते। रज्जाक ने पीसीबी पर आरोप लगाते कहा कि बोर्ड अपने खिलाड़ियों पर भरोसा नहीं दिखाया जिस कारण पाक खिलाड़ी अपना बेस्ट प्रदर्शन नहीं कर पाते। अगर पीसीबी खिलाड़ियों पर भरोसा दिखाए तो पाकिस्तान में कोहली से भी बढ़िया खिलाड़ी हैं। 

रज्जा़क ने कहा इसमें कोई दो राय नहीं है कि विराट एक बेहतरीन खिलाड़ी हैं। लेकिन वह भाग्यशाली भी है क्योंकि बीसीसीआई ने उन्हे पूरा समर्थन दिया और उनके अंदर आत्मविश्वास पैदा किया जो किसी भी खिलाड़ी को सफल बनाता है। उनके बोर्ड से उन्हें जो सम्मान मिलता है वह शायद उन्हें हर समय बढ़िया प्रदर्शन करने के लिए प्रेरित करता है। रज्ज़ाक ने आगे कहा कि मेरा मानना है कि पाकिस्तान में भी हमारे पास ऐसे खिलाड़ी हैं जो कोहली से बेहतर बन सकते हैं। लेकिन हमारे खराब सिस्टम के कारण प्रतिभाशाली खिलाड़ियों को दरकिनार कर दिया जाता है। विराट की तारीफ करते हुए रज्जा़क ने कहा कि बीसीसीआई ने जो भरोसा कोहली पर दिखाया जिसका मुल्य आज वह अपने प्रदर्शन के साथ चुका रहे हैं। 

PunjabKesari

गौर हो कि इससे पहले भी पीसीबी को अपनी गलत नीतियों के कारण आलोचना का सामना करना पड़ा है। हाल ही में टीम में ना चुने जाने के कारण पाक विकेटकीपर कामरान अकमल ने भी पीसीबी के सिलेक्शन पर सवाल उठाए थे।