Sports

नई दिल्ली  : न्यूजीलैंड दौरे की पांच मैचों की टी-20 सीरीज में क्लीन स्विप कर शानदार शुरुआत करने वाले कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) वनडे सीरीज में 3-0 से खुद क्लीन स्विप होने से निराश दिखे। मैच खत्म होने के बाद पोस्ट मैच प्रेजेंटेशन में उनकी निराश नजर भी आई। कोहली ने इस दौरान तीसरा वनडे हारने के लिए खराब फील्डिंग को जिम्मेदार बताया। 

विराट कोहली ने बताई सीरीज हारने की वजह 

कोहली बोले- यह गेम हमारे लिए इतना भी खराब नहीं था जितना कि स्कोरबोर्ड बता रहा है। लेकिन जिस तरह से हमने इस मैच में गेंदबाजी या फील्डिंग की उससे हम जीत नहीं सकते थे। हम इस सीरीज में जैसे खेले उससे कभी भी जीत की कतार में नहीं खड़े किए जा सकते। हालांकि हमने बुरा खेल नहीं दिखाया। लेकिन सही समय पर अवसर चूक जाने के कारण हम पीछे रह गए।

भारत बनाम न्यूजीलैंड सीरीज 

कोहली ने कहा- यह पूरी सीरीज नए लड़कों के लिए काफी अनुभव लेकर आई है। वह अभी भी संघर्ष करते हुए नजर आ रहे हैं। न्यूजीलैंड की टीम हमसे कहीं ज्यादा जज्बे के साथ खेली। वह 3-0 से सीरीज जीतने के हकदार थे। अब हम बाकी चीजें पीछे छोड़कर टेस्ट सीरीज पर ध्यान देंगे। हमारे पास बैलेंस्ड टीम है। हमें लगता है कि हम इस सीरीज को जीत जाएंगे। लेकिन इसके लिए हमें सही मनोदशा के साथ मैदान पर उतरना होगा।

.
.
.
.
.