Sports

जालन्धर (जसमीत सिंह) : भारत के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी संभावित भारत के ऐसे पहले क्रिकेटर बन गए हैं जिनकी पत्नी के बाउंसरों से ऐसी भयंकर दूरदशा हुई हैं जो पहले कभी किसी क्रिकेटर की नहीं देखी। हसीन एक तरफ जहां बॉल दर बॉल संगीन आरोपों के बाउंसर मार रही है तो वहीं दूसरी तरफ डिफेंसिव मोड पर शमी के पास कोई जवाब नहीं सूझ रहा है। शमी पर हसीन ने एक-दो नहीं बल्कि छह गंभीर आरोप लगाए हैं। इनमें दहेज प्रताडऩा, घरेलू हिंसा, धमकी देना, जहर देना रेप आदि की धाराएं प्रमुख हैं। आपको बता दें- शमी अकेले ही नहीं है जो अपनी महिला पार्टनर्स द्वारा अश्लील हरकतें करने के आरोप झेल रहे हैं। खेल जगत में ऐसे कई खिलाड़ी हैं जिन्हें घर से बाहर निकलकर दुनिया में ज्यादा फ्रैंक होने की बढ़ी कीमत चुकानी पड़ी। पेश है पंजाब केसरी स्पोट्र्स की एक रिपोर्ट-

अमित मिश्रा
PunjabKesari
भारतीय स्पिनर अमित मिश्रा पर 2015 में उनकी महिला दोस्त ने कई गंभीर आरोप लगाए थे। मिश्रा को इस कारण बेंगलुरु थाने के चक्कर तक लगाने पड़े थे। मिश्रा की महिला दोस्त का आरोप था कि मिश्रा उनसे मारपीट कर गालियां निकालता है।

शाहिद अफरीदी
PunjabKesari
बूम बूम के नाम से मशहूर शाहिद अफरीदी पर तो पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने आईसीसी चैंपियंस ट्राफी में हिस्सा लेने पर रोक लगा दी थी जब खबर आई थी कि अफरीदी कराची के एक होटल में कई लड़कियों के साथ देखे गए हैं। वहीं अर्शी खान नामक की एक मॉडल ने जहां तक आरोप लगा दिए थे कि वह अफरीदी के बच्चे की मां बनने वाली है।

शेन वॉर्न
PunjabKesari
ऑस्ट्रेलिया के इस महान स्पिनर पर 2006 में ब्रिटेन की एक नर्स ने गंभीर आरोप लगाए थे। इंगिलश काउंटी क्रिकेट दौरान भी वॉर्न कई महिलाओं से रिश्तों के कारण बदनाम रहे। इसी कारण उनका मॉडल व प्रसिद्ध एक्ट्रेस लिज हर्ले से अलगाव हो गया।

सरदार सिंह
PunjabKesari
भारतीय हॉकी टीम के कप्तान सरदार सिंह पर भी ब्रिटिश मूल की एक महिला ने दो साल पहले शादी का झांसा देकर शारीरिक संबंध बनाने का आरोप लगाया था। उक्त महिला ने दावा किया था कि वह सरदार की मंगेतर है। जबकि सरदार ने इससे इंकार किया था।

दिनेश कार्तिक
PunjabKesari
अंत में कार्तिक की स्टोरी को तो आप शायद भूले नहीं होंगे। कार्तिक की पत्नी निकिता तब गर्भवती थी जब उसकी दोस्ती मुरली विजय से हो गई। निकिता और मुरली अपने रिलेशन को लेकर काफी सीरियस थे। दिनेश ने मामले की भनक लगते ही निकिता को तलाक दे दिया। निकिता ने बाद में मुरली से शादी कर ली। वहीं, दिनेश कार्तिक ने भी स्कवैश खिलाड़ी दीपिका पल्लीकल से शादी कर ली।

.
.
.
.
.