Sports

जालन्धर :  डब्लयूडब्लयूई दर्शकों को रोमांचित करने के लिए कुछ न कुछ अनोखा करता ही रहता है। इस बार रॉयल रंबल में उन्होंने बड़ा बदलाव लाते हुए एक महिला रैसलर की एंट्री करा दी। यह रैसलर थी निया जैक्स। निया ने 30वें और आखिरी नंबर पर जब रिंग में एंट्री की तो दर्शकों का मुंह खुला का खुला रह गया। हालांकि निया जल्द ही रिंग से आऊट भी हो गई लेकिन इस दौरान उन्होंने दो-तीन मर्द पहलवानों को अच्छा सबक सिखाया। 

देखें निया जैक्स की शानदार एंट्री

जब निया जैक्स को ऊलट पड़ गया अपना दांव

रॉयल रंबल में एंट्री करने वाली चौथी रैसलर है निया
Nia Jax fight in wwe Royal Rumble

रॉयल रंबल में महिला रैसलरों की एंट्री नई बात नहीं है। इससे पहले भी चायना, बेथ फीनिक्स और खर्मा भी मैंस रॉयल रंबल में हिस्सा ले चुकी हैं। वहीं, मर्दों के रिंग में महिला रैसलर की एंट्री कराने पर सोशल साइट्स पर फैंस में खूब बहस भी छिड़ गई है। कहा जा रहा है कि डब्लयूडब्लयूई बताना चाह रही है कि वह मर्दों के अलावा महिला रैसलिंग पर भी बराबर ध्यान दे रही है। 

निया जैक्स की एंट्री के पीछे यह अफवाहें भी सरगर्म
Nia Jax fight in wwe Royal Rumble

निया जैक्स को एक खास मकसद से डब्लयूडब्लयूई ने रिंग में उतारा है। दरअसल बीते कुछ दिनों से डब्लयूडब्लयूई में कैनी ओमेगा के आने की अफवाह चल रही थी। लेकिन अब जब निया जैक्स ने मेंस रंबल में जगह बना ली तो इससे ओमेगा को साफ ईशारा गया है कि उनकी डब्लयूडब्लयूई प्रबंधन को कोई जरूरत नहीं है। 

2001 रॉयल रंबल में चाइना ने ली थी एंट्री, देखें वीडियो