Sports

मेलबर्न: न्यूजीलैंड को उम्मीद है कि जब उनकी टीम 30 साल से भी अधिक समय बाद मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड पर आस्ट्रेलिया के खिलाफ ‘बाक्सिंग डे' टेस्ट खेलने के लिए उतरेगी तो तेज गेंदबाज ट्रेंट बोल्ट फिट होकर गेंदबाजी की अगुवाई करने के लिए तैयार रहेंगे। यह अनुभवी तेज गेंदबाज मांसपेशियों में खिंचाव के कारण पर्थ में पहले टेस्ट मैच में नहीं खेल पाया था जिसमें न्यूजीलैंड को उनकी बड़ी कमी खली। 

PunjabKesari
बाएं हाथ के इस तेज गेंदबाज ने पत्रकारों से कहा, ‘मैं वास्तव में इसे आत्मसात करना चाहता हूं और इस माहौल की सराहना करता हूं। इस मंच पर उतरने के लिए बहुत से लोग सपना देखते हैं और अपने करियर में यह मौका मिलना, निश्चित तौर पर मैं इसको लेकर उत्साहित हूं।' उन्होंने कहा, ‘अगर मैं पूरी तरह से फिट रहा तो फिर मैं यहां मैदान पर उतरने के लिये इंतजार नहीं कर सकता।' 

इस एक लाख क्षमता वाले स्टेडियम में बड़ी संख्या में दर्शकों के पहुंचने की उम्मीद है। न्यूजीलैंड के भी कई दर्शक इस मशहूर मैदान पर 26 दिसंबर को अपनी टीम की उपस्थिति का गवाह बनने के लिए यहां पहुंच रहे हैं। न्यूजीलैंड ने इससे पहले आखिरी बाद 1987 में ‘बाक्सिंग डे' टेस्ट में आस्ट्रेलिया का सामना किया था। तब वर्तमान टीम के कई सदस्यों का जन्म भी नहीं हुआ था।