Sports

चेन्नई : नौ महीने के ब्रेक के बाद राष्ट्रीय कार रेसिंग इस हफ्ते के अंत में यहां एमएमआरटी सर्किट में एमआरएफ-एमएमएससी-एफएमएससीआई राष्ट्रीय रेसिंग चैम्पियनशिप के दूसरे दौर के साथ ‘बायो-बबल’ में बहाल होगी।चैम्पियनशिप का दूसरा दौर दर्शकों के बिना आयोजित होगा और कोविड-19 महामारी के कारण ‘बायो-बबल’ के दौरान सभी प्रोटोकॉल का पालन किया जायेगा।

चैम्पियनशिप की यहां जारी प्रेस विज्ञप्ति के अनुसार सरकार की कड़ी मानक संचालन प्रक्रिया के अनुसार दर्शक, मेहमानों के अलावा मीडिया के प्रवेश पर भी रोक होगी जिसमें प्रतिस्पर्धियों को अधिक से अधिक दो हेल्पर ही मिल पायेंगे।मद्रास मोटर स्पोर्ट्स क्लब (एमएमएससी) ने पिछले महीने दुपहिया वाहन की राष्ट्रीय ड्रैग रेसिंग चैम्पियनशिप के पहले दौर का सफल आयोजन किया था जो ‘बायो-बबल’ में ही आयोजित की गयी थी।

प्रतियोगिता के चेयरमैन विकी चंडोक ने कहा कि महामारी के कारण यह वर्ष सभी के लिये कठिन रहा है, लेकिन सरकार के पांबंदियों में ढील देने और खेल गतिविधियों को बहाल करने की अनुमति देने के बाद हमने पिछले महीने बिना किसी परेशानी के राष्ट्रीय ड्रैग रेस का आयोजन किया। इस हफ्ते हम चार पहियों की चैम्पियनिशप बहाल करके एक कदम आगे बढ़ रहे हैं जिसमें प्रोटोकॉल से कोई समझौता नहीं किया जायेगा।


 

.
.
.
.
.