Sports

जालन्धर : ऑस्ट्रेलिया दौरे पर गई भारतीय टीम के लिए चार टैस्ट मैचों की सीरीज के दौरान ऑस्ट्रेलिया के स्पिनर नॉथन लायन की इन दिनों ग्लैमरस वुमन एमा मैकार्टी के साथ खूब पट रही है। बताया जाता है कि रियल एस्टेट एजैंट एमा के कारण ही नॉथन की 10 साल पुरानी शादी टूट गई थी। एमा करीब एक साल से नॉथन के साथ हैं। इस दौरान वह अपनी पत्नी और दो बेटियों से दूर चल रहे हैं। बता दें कि एमा इससे पहले ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर मिशेल मार्श को डेट कर रही थी।

PunjabKesari

करीब एक साल पहले ही नॉथन और एमा को एक गाड़ी में किस करते हुए उनकी पत्नी मेलिसा ने देख लिया था। इसके बाद से  दोनों की शादीशुदा जिंदगी में दरार आ गई थी। तब यह मामला इसलिए भी बढ़ गया था क्योंकि एमा से मिलने से पहले नॉथन अपने घर-परिवार के साथ खुशी-खुशी फोटो खिंचवाकर गए थे।

PunjabKesari

हालांकि इस दौरान मेलिसा ने पति की भूल को छिपाने की कोशिश की। इस दौरान नॉथन ने भी एमा के साथ अपने रिश्तों पर दुनिया के सामने चुप्पी साधे रखी। लेकिन मामला तब और बिगड़ गया जब एमा ने सोशल मीडिया पर नाथन के साथ अपनी फोटोज दोबारा शेयर करनी शुरू कर दी। इन फोटोज में नाथन एमा के साथ यूनान और दक्षिण अफ्रीका की बेहतरीन लोकेशन पर दिख रहे थे।

मिशेल मार्श से भी नजदीकियां रख चुकी है एमा

PunjabKesari
इसी सप्ताह मेलिसा ने घटना को एक साल होने के बाद दिल की बात साझा की और कहा वह ऐसे शख्स के साथ रही थी, जो उनके लिए अजनबी था। उन्होंने अपनी बेटियों के साथ फोटो पोस्ट करते हुए लिखा, हम अब वो परिवार नहीं हैं, जो कभी हुआ करते थे। पर लड़कियों की गैंग अब मजबूत हो चुकी है। मजे की बात है कि एमा अन्य ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर मिचेल मार्श की माशूका भी रह चुकी हैं।