Sports

दुबई : भारत के पूर्व दिग्गज बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर ने कहा कि इंडियन प्रीमियर लीग की फ्रैंचाइज़ी मुंबई इंडियंस का युवाओं पर सकारात्मक प्रभाव है जो कि युवा टीम का अच्छा इस्तेमाल करते हैं जो बाद में भारतीय टीम के लिए खेलते हैं। जसप्रीत बुमराह, हार्दिक पांड्या और क्रुणाल पांड्या ने अपनी क्षमता साबित की है। भारतीय टीम में चुने गए और स्कवॉड का महत्वपूर्ण सदस्य बन गए।

PunjabKesari

सचिन तेंदुलकर के मुताबिक युवा खिलाड़ी टूर्नामेंट के दौरान साथी टीम के साथियों से बहुत कुछ सीखते हैं, जो उनके करियर को एक नया आयाम और अर्थ देता है। यदि आप कुछ सीजन में देखे तो बहुत सारे युवा खिलाड़ी हैं जो एक नए चेहरे के रूप में आए हैं। भारत के लिए खेलने गए और शानदार प्रदर्शन किया। तो इन युवाओं के साथ भी ऐसा ही है। कोई नहीं जानता कि वे यहां से किस दिशा में जाने वाले हैं। लेकिन हमने वादा किया है और उस प्रतिभा को निखारा है। 

PunjabKesari

डिफेंडिंग चैंपियन मुंबई इंडियंस ने लीग स्टेज में शीर्ष पर रह कर आईपीएल में अपना दबादबा बनाए रखा है। रोहित शर्मा की अगुवाई वाली टीम ने बल्ले और गेंद दोनों के साथ शानदार प्रदर्शन किया है। गेंदबाज जसप्रीत बुमराह और ट्रेंट बाउल्ट दोनों ही आईपीएल में शीर्ष पांच विकेट लेने वालों की सूची में शामिल हैं। इसके अलावा बल्लेबाजों में क्विंटन डी कॉक, इशान किशन, और सूर्यकुमार यादव सभी ने मौजूदा आईपीएल में मुंबई इंडियंस के लिए 400 से अधिक रन बनाए हैं।
 

.
.
.
.
.