Sports

नई दिल्लीः  WWE में आए दिन दर्शकों को बड़े मैच देखने को मिलते हैं। लेकिन कई बार ऐसे मैच भी होते हैं, जिन्हें बार-बार देखने का दिल करता है। इन्हीं में से एक मैच है ब्राॅक लेसनर आैर जाॅन सीना का। 2012 में दोनों के बीच रिंग में हाथापाई हुई थी आैर इस वीडियो को WWE ने अपने यू-ट्यूब अकाउंट पर अपलोड किया था। दोनों के बीच हुई इस फाइट ने व्यू के मामले में सारे रिकाॅर्ड तोड़ दिए। 
PunjabKesari

इतनी बार देखा गया वीडियो
WWE कंपनी द्वारा 10 अप्रैल, 2012 को अपलोड किए गए इस वीडियो को अब तक 10 करोड़ 3 लाख से ज्यादा बार देखा गया। WWE के यूट्यूब पेज का यह पहला वीडियो है, जिसने 100 मिलियन व्यूज के आंकड़े को पार किया है।
PunjabKesari

दोनों के बीच हुई थी हाथापाई
2012 में WWE में लौटने वाले लेसनर ने पहले दुश्मन के रूप में कंपनी के सबसे बड़े सुपरस्टार जॉन सीना को चुना था। 9 अप्रैल, 2012 के रॉ एपिसोड के दौरान रिंग में लेसनर अपना प्रोमो कर ही रहे थे कि जॉन सीना का म्यूजिक बज गया और उनकी रिंग में एंट्री हुई। दोनों बड़े सुपरस्टार्स की मौजूदगी ने क्राउड में जबरदस्त उत्साह और रोमांच पैदा कर दिया।  
0PunjabKesari

द लीडर ऑफ सीनेशन ने आते ही ब्रॉक लेसनर को एक थप्पड़ जड़ दिया। लेसनर ने उसके बाद सीना पर अटैक किया। सबसे पहले दोनों को छुड़ाने के लिए रेफरी और अधिकारी आए, लेकिन मामला बढ़ते देख पूरा WWE रोस्टर रिंग में कूद पड़ा। इस दौरान जॉन सीना के मुंह से काफी खून बहने लगा था।

देखें वीडियो-

.
.
.
.
.