Sports

खेल डैस्क : भारतीय तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी ने अपने भाई मोहम्मद कैफ को बंगाल के लिए प्रथम श्रेणी में पदार्पण करने के बाद इंस्टाग्राम पर बधाई दी। भारत के स्टार तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी ने अपने भाई मोहम्मद कैफ के लिए एक हार्दिक नोट लिखा, जिन्होंने रणजी ट्रॉफी टूर्नामेंट में बंगाल के लिए प्रथम श्रेणी (एफसी) में पदार्पण किया।

 

विजय हजारे टूर्नामेंट में शानदार प्रदर्शन करने वाले कैफ को शुक्रवार को विशाखापत्तनम के वाईएस राजशेखर रेड्डी एसीए-वीडीसीए क्रिकेट स्टेडियम में आंध्र के खिलाफ बंगाल के शुरुआती मुकाबले के लिए एफसी कैप से पुरस्कृत किया गया।

 

बहरहाल शमी ने इंस्टाग्राम पर लिखा- आखिरकार लंबे संघर्ष के बाद, आपको बंगाल के लिए रणजी ट्रॉफी कैप मिल गई। प्रोत्साहित करना!! महान उपलब्धि !! बधाई हो, मैं आपके उज्ज्वल भविष्य की कामना करता हूँ! अपना 100% दें और कड़ी मेहनत जारी रखें और अच्छा प्रदर्शन करें।

बता दें कि मोहम्मद शमी जोकि चोट के कारण दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ दो टेस्ट मैचों की सीरीज नहीं खेल पाए थे, अब चोट से उभर गए हैं। उनके मार्च के अंत में शुरू होने वाले आईपीएल 2024 के साथ वापस एक्शन में आने की संभावना है।