Sports

स्पोर्ट्स डेस्क: भारतीय क्रिकेट टीम के धमाकेदार ऑलराउंडर और आईपीएल टीम मुंबई इंडियंस के खिलाड़ी हार्दिक पांड्या क्रिकेट में वापसी करने के लिए तैयार हैं। वह 19 सितम्बर से शुरू होने वाले आईपीएल 2020 के लिए अपनी टीम के साथ यूएई में हैं। ऐसे में पांड्या की पत्नी नताशा ने सोशल मीडिया के ऊपर अपनी एक धांसू तस्वीर शेयर की है। जो इस समय खूब वायरल हो रही है।

PunjabKesari
दरअसल, नताशा ने अपने इंस्टा अकाउंट पर एक पुरानी फोटो शेयर करते हुए लिखा- लव यू @hardikpandya93 #us #tb #missinghim... बता दें कि इस फोटो में नताशा पति हार्दिक स्वीमिंग पूल में दिखाई दे रहे हैं। हालांकि उन्होंने एक थ्रोबैक तस्वीर फैंस के साथ साझी की। वही इस फोटो से अंदाजा लगाया जा सकता है कि नताशा को हार्दिक की याद सता रही है। जिसके बाद इस तस्वीर के ऊपर फैंस ने कमेंट करके खूब मजे लिए।

PunjabKesari
आपको बता दें कि इससे पहले कपल ने लॉकडाउन के दौरान अपनी कई रोमांटिक तस्वीरें भी शेयर की थी। नताशा ने अपने बेबी बंप को फ्लॉन्ट करते हुए कई तस्वीरें शेयर की। गौरतलब है कि हार्दिक की पत्नी इस समय भारत में है। जहां वह हाली में मां बनी है। आपको बता दें कि हार्दिक के क्रिकेट करियर पर नजर डाले तो उन्होंने अभी तक 11 टेस्ट मैचों की 18 इनिंग्स में 532 रन बनाए हैं जिसमें एक शतक और 4 अर्धशतक शामिल हैं। वनडे की बात करें तो उन्होंने 54 मैचों की 38 इनिंग्स में बल्लेबाजी करते हुए 29.9 की औसत से 957 रन बनाए। 

.
.
.
.
.