Sports

स्पोटर्स डेस्क (अतुल वर्मा): साल 2015 में ऑस्ट्रेलिया को वर्ल्ड कप का खिताब दिलाने वाले पूर्व क्रिकेटर माइकल क्लार्क इन दिनों मौज-मेला कर रहे हैं। अपने परिवार, पत्नी, बच्चों के साथ समय बिताना अच्छी बात है, लेकिन माइकल क्लार्क अपने परिवार, पत्नी या बच्चों के साथ नहीं बल्कि इनसे दूर किसी और के साथ मौज लूटते नजर आए हैं और उनकी मौज-मेले की हॉट तस्वीरें लीक हुई हैं। चलिए आपको बताते हैं, आखिर वो कौन है?

लग्जरी यॉट में अपनी असिस्टेंट के साथ दिखे क्लार्क

Michael Clarke With Sasha

Michael Clarke With Sasha

क्लार्क और उनकी असिस्टेंट साशा की कुछ हॉट तस्वीरें लीक हुई हैं, जिसमें वो एक लग्जरी यॉट में अपनी असिस्टेंट के साथ लेटे दिखाई दे रहे हैं।

Michael Clarke With Sasha

Michael Clarke With Sasha

खास बात ये है कि साशा बिकनी में हैं और इन तस्वीरों में दोनों के बीच काफी नजदीकियां लग रही हैं। दोनों ही काफी रिलैक्स, खुश और इस पल का मजा लूटते नजर आ रहे हैं। इतना ही नहीं दोनों ने यॉट में काफी समय बिताया और स्वीमिंग भी की।

शादीशुदा क्लार्क का चल रहा एक्स्ट्रा मैरिटल ‘अफेयर’!

Michael Clarke With Sasha

ऑस्ट्रेलियाई मीडिया के हवाले से आ रही खबरों कि मानें तो माइकल क्लार्क का एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर चल रहा है और ऐसा माना जा रहा है कि क्लार्क का अफेयर किसी और से नहीं, बल्कि उनकी खुद की असिस्टेंट साशा आर्मस्ट्रॉन्ग के साथ चल रहा है। साशा क्लार्क की क्रिकेट एकेडमी का कामकाज संभालती हैं।

तस्वीरें देकर आग-बबूला हुई क्लार्क की पत्नी, जताई नाराजगी

Michael Clarke With Sasha

क्लार्क और उनकी असिस्टेंट की हॉट तस्वीरें लीक होने पर उनकी पत्नी कायली को इसकी भनक लगी है। ख़बरों की मानें तो क्लार्क की पत्नी ये तस्वीरें देकर काफी गुस्से में हैं और उन्होंने इस पर काफी नाराजगी जताई है।

साल 2012 में कायली बोल्डी से हुई थी क्लार्क की शादी

Michael Clarke With Wife Kyly

पूर्व क्रिकेटर माइकल की शादी साल 2012 में बिजनेस वुमैन कायली बोल्डी से हुई थी। दोनों की एक बेटी भी है। हालांकि पिछले कुछ वक्त से दोनों के रिश्तों में खटास की खबरें भी आ रही थीं।

जानी-मानी मॉडल भी हैं क्लार्क की पत्नी कायली

Kyky Clarke

Michael Clarke With Wife Kyly

Kyly Clarke

Kyly Clarke