Sports

जालन्धर : मुंबई इंडियंस के स्टार गेंदबाज जसप्रीत बुमराह की एक फोटो इन दिनों सोशल साइट्स पर वायरल है जिसमें उनके आंखों के नीचे गहरे धब्बे नजर आ रहे हैं। अब उक्त फोटो पर मुंबई के मुख्य कोच महेला जयवर्धने ने कमेंट कर बुमराह का मजाक बनाने की कोशिश की है। दरअसल जयवर्धने ने मैच के बाद कहा बुमराह की चोट पर उठे सवालों के जवाब देते हुए कहा था कि वह रास्ते में जा रहे थे, तो वहां पर किसी विवाद में पड़ गए, जिससे हो सकता है कि उनकी आंख के नीचे चोट आ गई हो।

MI coach Mahela Jayawardene funny comment on Bumrah injury

जयवर्धने का यह बयान सामने आते ही रिपोर्टर भी चौक गया। बाद में जयवर्धने ने खुद ही बात संभालते हुए कहा कि नहीं, नहीं... मैं मजाक कर रहा हूं, इस प्रकार का कोई भी घटनाक्रम नहीं हुआ है। जयवर्धने फिर बोले- वह भाग्यशाली थे। उनकी आंखो के नीचे काफी सूजन आ गई थी। वह टीम के मुख्य खिलाड़ी हैं।

यह था चोट का सच

MI coach Mahela Jayawardene funny comment on Bumrah injury
दरअसल चेन्नई के खिलाफ मैच के दौरान जब बुमराह बल्लेबाजी के लिए उतरे थे तो सबसे पहले कांमेंटेटर्स ने बुमराह की चोट को देखा। इसके बाद बातें उठने लगी कि आखिर बुमराह को चोट कैसे लग गई। बाद में पता चला कि मैच के दौरान जिम्मी की कैच पकडऩे के चक्कर में बॉल उनके आंख के पास जा लगी थी। अगर बॉल थोड़ा ऊपर होती तो बड़ा नुकसान हो सकता था। 

.
.
.
.
.