Sports

पेरिस : फ्रांस के स्टार फुटबॉलर काइलन एमबापे ने रीयाल मैड्रिड की पेशकश ठुकराकर अपने वर्तमान क्लब पेरिस सेंट जर्मेन (पीएसजी) के साथ 3 साल का नया करार किया है, जिसका जश्न उन्होंने फ्रांसीसी लीग में हैट्रिक जमाकर मनाया। पीएसजी की अपने घरेलू मैदान पार्क डेस प्रिंस में खेले गए मैच में मेट्ज के खिलाफ 5-0 की जीत से पहले फ्रांस के विश्व कप विजेता स्टार ने प्रशंसकों को संबोधित किया।

एमबापे ने कहा- मैं इस यात्रा को जारी रखने, फ्रांस में रहने, अपने शहर पेरिस में रहने से खुश हूं। मैं हमेशा कहता रहा हूं कि पेरिस मेरा घर है। उन्होंने कहा- मुझे उम्मीद है कि मैं वह करना जारी रखूंगा जो मुझे सबसे ज्यादा पसंद है। यह फुटबॉल खेलना और ट्राफियां जीतना है। इससे पहले पीएसजी के अध्यक्ष नासिर अल खेलाफी ने नए करार की घोषणा की। उन्होंने कहा कि मेरे पास आपके लिए एक बहुत अच्छी खबर है। काइलन एमबापे 2025 तक हमारे साथ बने रहेंगे।

एमबापे का पीएसजी के साथ पिछला अनुबंध जून में समाप्त हो रहा था। इसके बाद एमबापे किसी दूसरे क्लब से जुडऩे के लिये स्वतंत्र थे। स्पेनिश क्लब रीयाल मैड्रड एमबापे को अनुबंधित करना चाह रहा था लेकिन इस स्टार स्ट्राइकर ने पीएसजी के साथ ही बने रहने का फैसला किया।

.
.
.
.
.