Sports

ब्यूनस आयर्स: युवा निशानेबाज मनु भाकर शुक्रवार को रजत पदक जीतने के बाद युवा ओलंपिक खेलों में दो पदक जीतने वाली दूसरी भारतीय खिलाड़ी बन गई जबकि पुरूष हाॅकी टीम ने पोलैंड पर 4-2 की जीत से सेमीफाइनल में प्रवेश किया। मनु से पहले जूडोका ताबाबी देवी ने युवा ओलंपिक में दो पदक जीते थे। मनु ने 10 मीटर एयर पिस्टल मिश्रित अंतरराष्ट्रीय स्पर्धा में ताजिकिस्तान के बेहजान फायेजुलाएव के साथ खेलते हुए रजत पदक हासिल किया। उनकी जोड़ी स्वर्ण पदक के मैच में जर्मनी के वानेसा सीगर और बुल्गारिया के किरिल किरोव से 3-10 से हार गई। भारत ने इस तरह निशानेबाजी अभियान दो स्वर्ण और तीन रजत पदक से समाप्त किया।
PunjabKesari
भारतीय दल ने अभी तक आठ पदक जीत लिए हैं जिसमें से पांच निशानेबाजी से आए हैं। मनु और सौरभ चौधरी ने पुरूष और महिला 10 मीटर एयर पिस्टल स्पर्धाओं में स्वर्ण पदक जीते थे। शानू माने और मेहुली घोष ने पुरूष और महिला 10 मीटर एयर राइफल स्पर्धाओं में रजत पदक जीता था।
PunjabKesari
भारतीय हाॅकी टीम के लिए क्वार्टरफाइनल मुकाबले में शिवम आनंद ने पहले और आठवें मिनट में दो गोल किए जबकि मङ्क्षनदर सिंह ने तीसरे और संजय ने 17वें मिनट में एक एक गोल किए। भारतीय महिला हाॅकी टीम ने पूल 'ए' के अंतिम मैच में दक्षिण अफ्रीका को 5-2 से शिकस्त दी। बैडमिंटन कोर्ट पर खिताब के प्रबल दावेदार लक्ष्य सेन ने कोदाई नाराओका को 14-21 21-15 24-22 से मात दी। तैराक श्रीहरि नटराज पुरूष 200 मीटर बैकस्ट्रोक के फाइनल में क्वालीफाई नहीं कर सके।           

.
.
.
.
.