Sports

जालन्धर : बंगाल में ऑल इंडिया त्रिणमूल कांग्रेस की सी.एम. ममता बनर्जी ने अपने ट्विटर अकाऊंट पर बैडमिंटन खेलते की एक वीडियो अपलोड की है। 32 सैकेंड की उक्त वीडियो में ममता 63 साल की उम्र होने के बावजूद बड़ी फुर्ति से बैडमिंटन खेलते हुए नजर आती हैं। फ्लड लाइट में खेले गए इस मैच में ममता मिक्सड डबल मैच में हिस्सा लेती दिखी। ममता ने उक्त वीडियो के साथ लिखा है कि हम सभी खेल को प्यार करते हैं। गांव में गेम खेलने के दौरान।

देखें वीडियो-

बहुमुखी प्रतिभा की धनी है ममता बैनर्जी
बंगाल की सीएम ममता बनर्जी खेल के साथ लगाव रखने के साथ ही कविताएं लिखने की भी शौकीन हैं। उनकी लिखी कविताएं वैस्ट बंगाल के स्कूलों में पढ़ाई जाती हैं। बता दें कि ममता की बनाई पेंटिंग राष्ट्रपति भवन में भी लगाई गई हैं। बताया जाता है कि वह अब तक अपनी 300 पेंटिंग से 9 करोड़ रुपए कमा चुकी हैं।

म्यूजिक का भी शौक है ममता बैनर्जी को
कविताएं लिखने के साथ ममता बनर्जी को म्यूजिक का भी शौक हैं। वह रुद्रछाया (लाइट एंड शेड) नामक धार्मिक एलबम जिसमें सात भजन हैं, भी रिकॉर्ड करवा चुकी है। सोशल साइट्स पर ममता की साल पुरानी एक वीडियो भी कई पॉपुलर हैं जिसमें वह फ्रैंकफर्ट में मिक्की माऊस की डै्रस पहने व्यक्ति के साथ प्यानो पर ‘हम होंगे कामयाब’ धुन बजाती हुई दिखती हैं।

 

.
.
.
.
.