Sports

स्पोर्ट्स डैस्क : विंडीज क्रिकेटर्स बिंदास जिंदगी जीने के लिए जाने जाते हैं। बात मैदान से बाहर की हो या फिर अंदर की...हंसी-मजाक करने से ये कहीं नहीं चूकते। मेजर क्रिकेट लीग 2023 मेजर लीग क्रिकेट के दूसरे क्वालीफायर मुकाबले में एमआई न्यूयॉर्क की टीम ने टेक्सास सुपर किंग्स के खिलाफ 6 विकेट से जीत दर्ज कर फाइनल में अपनी जगह पक्की की। मैच समाप्ति के बाद किरोन पोलार्ड और ड्वेन ब्रावो के बीच मजाकिया अंदाज दिखा, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है। 

दरअसल, मैच के बाद ड्वेन ब्रावो जब पोलार्ड से मिलने पहुंचे तो पोलार्ड ने इशारों के जरिए घर रवाना होने को उनसे कहा। हालांकि, ये दोनों दिग्गज प्लेइंग इलेवन से बाहर थे, लेकिन फिर भी इनकी मस्ती ने सबका दिल जीत लिया। पोलार्ड ने जैसे ही ब्रावो को घर जाने का इशारा किया तो आगे से भी मजेदार रिएक्शन आया। ब्रावो ने झुकते हुए ना सिर्फ पोलार्ड को सलाम किया बल्कि उनके पैर भी छूए। यह लम्हा कैमरे में भी कैद हुआ, जो दोनों की दोस्ती के रिश्ते को गहराई से दर्शाता है।

मैच की बात करें तो एमआई न्यूयॉर्क की टीम को 159 रनों का लक्ष्य मिला था, जिसे उसने एक ओवर शेष रहते 4 विकेट के नुकसान पर हासिल कर लिया। टीम की तरफ से लक्ष्य का पीछा करते समय डेवाल्ड ब्रेविस ने नाबाद 41 रनों की पारी खेली, इसके अलावा सयान जहांगीर ने 36 और टिम डेविड ने भी 33 रनों की पारी खेली। अब एमआई न्यूयॉर्क टीम फाइन में सिएटल ऑर्कास से रविवार भिड़ेगी।