Sports

न्यूपोर्ट: अनुभवी लिएंडर पेस और मार्कस डेनियल की जोड़ी को रविवार को यहां एटीपी हाल आफ फेम टेनिस टूर्नामेंट के सेमीफाइनल में हार का सामना करना पड़ा। पेस और न्यूजीलैंड के डेनियल की तीसरी वरीय जोड़ी को मार्सेल ग्रेनोलर्स और सर्गेई स्टाखोवस्की की गैरवरीय जोड़ी के खिलाफ अंतिम चार के मुकाबले में 6-3 6-7 9-11 से हार का सामना करना पड़ा।

अंतिम चार के मुकाबले में खेलने के साथ पेस 2006 में सेन जोस में जान मैकेनरो (47) के बाद एटीपी टूर सेमीफाइनल में खेलने वाले सबसे अधिक उम्र के खिलाड़ी बन गए हैं। पेस 46 बरस के हैं। नई रैंकिंग में उनके 75 से 72वें स्थान पर पहुंचने की उम्मीद है। मौजूदा सत्र में यह चौथा मौका है जब पेस ने एटीपी विश्व टूर में सेमीफाइनल में जगह बनाई है। 

इससे पहले वह मई में लियोन, अप्रैल में माराकाश और फरवरी में मोंटपेलियर में अंतिम चार में पहुंचने में सफल रहे। एटीपी टूर पर 766वीं जीत के साथ पेस युगल में सर्वाधिक जीत दर्ज करने वाले खिलाड़ियों की सूची में छठे स्थान पर हैं। वह उन छह खिलाड़ियों में शामिल हैं जिन्होंने टूर स्तर पर युगल वर्ग में 750 से अधिक जीत दर्ज की हैं। उन्होंने अप्रैल 2018 में 750वीं जीत दर्ज की थी।

.
.
.
.
.