Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : श्रीनगर के राजबाग के रहने वाले लबीब फिरोज वुशु और किक बॉक्सिंग में नाम कमा रहे हैं। नौवीं कक्षा में पढ़ने वाले फिरोज अब तक पटना मुंबई जम्मू और हरियाणा में खेलों के विभिन्न इवेंट्स में पदक जीत चुके हैं। श्रीनगर से उबर कर नेशनल खेलने वाले लबीब ने कहा कि उनकी तरक्की में उनके घर वालों के साथ कोच आसिफ हुसैन का योगदान रहा। उन्होंने कहा कि आप जब नेशनल खेलते हो तो यह आपके लिए बड़ी उपलब्धि हो जाती है और जब मेरा सिलेक्शन नेशनल के लिए हुआ था तो मेरी खुशी का ठिकाना नहीं रहा था।

PunjabKesari

लबीब ने आगे कहा कि मेहनत के दम पर और सही गाइडेंस के कारण मैंनें इन खेलों में मेडल जीते इस दौरान कोच आसिफ हुसैन ने मेरी बॉडी के साथ मानसिक बल को बढ़ाने के लिए लंबे समय से काम किया वह मेरी डाइट का ख्याल तो रखते ही थे साथ ही साथ मेरी मानसिक शांति के लिए प्रयास करते थे।

उन्होंने आगे कहा कि मेरा मुख्य मकसद ओलंपिक में भारत का प्रतिनिधित्व करूं और गोल्ड मेडल लाऊं। श्रीनगर में 2 बड़े स्टेडियम हैं जोकि बच्चों में खेलों के प्रति रुझान बढ़ा रहे हैं। हमारे लिए विश्व स्तरीय प्रैक्टिस और तकनीक का इस्तेमाल होता है हम विश्वस्तरीय तकनीकों का इस्तेमाल कर रहे हैं मैं जब भी नेशनल खेलने के लिए विभिन्न शहरों में जाता था वहां पर खिलाड़ियों से मेरी बातचीत होती थी तो वह मेरी ट्रेनिंग सुविधाएं देखकर खुश होते थे।