Sports

मैड्रिड: अर्जेंटीना के स्टार फुटबालर लियोनल मैसी की अविश्वसनीय फार्म की बदौलत एफसी बार्सिलोना ने ला लीगा मैच में स्थानीय प्रतिद्वंद्वी एस्पानियोल के खिलाफ 4-0 की एकतरफा जीत के साथ लीग में शीर्ष पर अपनी स्थिति और मजबूत कर ली है। मैसी ने मैच में दो फ्री किक हासिल करने के साथ लुईस सुआरेका और ओस्माने डेम्बेले को भी गोल करने में सहयोग किया। 
sports news, Football news in hindi, La Liga, Messi, star of Barcelona's victory, 2 free kicks, first time in a match
मैसी ने 16वें मिनट में फ्री किक से ओपनिंग गोल कर टीम को 1-0 की बढ़त दिलाई जबकि ओस्माने को बार्सिलोना के लिए दूसरा गोल करने में सहयोग किया। हाफ टाइम की समाप्ति से ठीक पहले सुआरेका ने टीम के लिये तीसरा गोल कर बार्सिलोना को 3-0 से आगे कर जीत लगभग सुनिश्चित कर दी। हालांकि इसके 25 मिनट बाद स्टार फुटबालर मैसी ने एक और बेहतरीन फ्री किक पर गोल करते हुए मैच में चौथा गोल कर एस्पानियोल को पूरी तरह पस्त कर दिया।
PunjabKesari
ला लीगा के अन्य मुकाबलों में सेविला ने वेलेंशिया से ड्रॉ खेलते हुये अपना दूसरा स्थान बरकरार रखा है। हालांकि पाब्लो माचिन की टीम के 1-1 से ड्रॉ खेलने के कारण उसके दो अंक कम हुए हैं। मैच में पाब्लो सराबिया ने सेविला के लिये पहला गोल कर बढ़त दिलाई थी लेकिन वेलेंशिया के लिए मॉक्टर डियाखेबी ने 92वें मिनट में हैडर से मैच बराबरी पर पहुंचा दिया।  

.
.
.
.
.