Sports

अबू धाबी : किंग्स इलेवन पंजाब के मुख्य कोच अनिल कुंबले का मानना है कि शेख जायद क्रिकेट स्टेडियम में मुंबई इंडियंस के खिलाफ होने वाले मैच के लिए उनकी टीम का ध्यान परिस्थितियों को समायोजित करने पर होगा। किंग्स इलेवन ने अपने पहले दो मैच दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम (दिल्ली कैपिटल्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ) खेले थे। वहीं, राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ वह शारजाह क्रिकेट स्टेडियम में आमने-सामने थे।

कुंबले ने कहा- मुझे लगता है कि हमें परिस्थितियों का आकलन करने की आवश्यकता है। जैसा कि मैंने राजस्थान के खिलाफ पिछले खेल से पहले कहा था, यह काफी हद तक समान है। हम अबू धाबी में प्रवेश कर रहे हैं जो हमारे लिए एक नया स्थान है। उन्होंने कहा- यह एक नया मैदान है, यह थोड़ा बड़ा है, सीमाएं बड़ी हैं इसलिए छक्के लगाना आसान नहीं है। 

कुंबले ने कहा- हम जानते हैं कि मुंबई एक बहुत मजबूत टीम है। वह बहुत ही सुलझी टीम है, वे पिछले कुछ वर्षों से एक ही एकादश की तरह एक ही तरह से खेल रहे हैं। हां, हम उनकी ताकत जानते हैं और हमें गेम में आने के लिए अच्छा खेलना होगा। हम जिस तरह से पिछले तीन मैचों में खेले हैं उससे मैं वास्तव में खुश हूं, इसलिए अबू धाबी में फिर से इस तरह के प्रयास की उम्मीद है।