Sports

नई दिल्लीः विंडीज-श्रीलंका के बीच केंसिंग्टन ओवल स्टेडियम में तीसरे टेस्ट के तीसरे दिन एक ऐसी घटना देखने को मिली जिसने सबके राैंगटे खड़े कर दिए। जब विंडीज टीम अपनी दूसरी पारी के 89 रनों पर थी तो उस दाैरान श्रीलंका के कुशल परेरा कैच के चक्कर में बाउंड्री पर लगे होर्डिंग के साथ बुरी तरह से टकराए, जिसके बाद वह पेट के बल गिर गए। 

मंगवानी पड़ी एंबुलेंस
जब परेरा उठ नहीं सके तो मैदान में माैजूद सभी खिलाड़ी सहम गए आैर भागकर उन्हें उठाने के लिए बाउंड्री के पार पहुंचे। मैच रैफरी ने भी उन्हें उठाने का प्रयास किया लेकिन छाती में अचानक जोर से चोट आने के कारण परेरा हिलने में असमर्थ दिखाई दिए। इसके बाद सपोर्ट स्टाफ आया और उनको तुरंत मेडिकल ट्रीटमेंट दिया गया। इसके बाद एम्बुलेंस बुलाई गई और उनको स्ट्रेचर पर लादकर ले जाना पड़ा। श्रीलंका क्रिकेट ने ट्विटर पर जानकारी दी है कि वह अब खतरे से बाहर हैं।

कैसे हुआ हादसा
परेरा बाउंड्री पर फील्डिंग कर रहे थे। दिलरुवान परेरा की गेंद को गेब्रियल ने हवा में उठा के लॉन्ग-ऑन की ओर मारा कुसल गेंद कैच करने के चक्कर में बाउंड्री के पार चले गए और होर्डिंग से जा भिड़े। फील्डर का चेहरा और पसली होर्डिंग से जोर से टकराई। चोट इतनी अधिक आयी कि वह मिनटों तक हिल भी नहीं सके।