Sports

विशाखापट्टनमः वेस्टइंडीज के खिलाफ दूसरा एक दिवसीय क्रिकेट मैच टाई रहने के बाद भारतीय स्पिनर कुलदीप यादव ने स्वीकार किया कि ओस में गेंदबाजी करने में बड़ी दिक्कत हो रही थी । भारत ने बुधवार को दूसरे वनडे में पहले बल्लेबाजी करते हुए छह विकेट पर 321 रन बनाए । जवाब में वेस्टइंडीज ने शाइ होप के शतक और शिमरोन हेटमेयर के 64 गेंद में 94 रन की मदद से आखिरी गेंद पर स्कोर बराबर कर लिया ।           

कुलदीप ने मैच के बाद प्रेस कांफ्रेंस में कहा,‘‘ ओस में गेंदबाजी करने में दिक्कत हो रही थी । गेंद पर नमी आने के कारण पकड़ बनाना मुश्किल हो रहा था लेकिन आपको ऐसे हालात से सामंजस्य बिठाने के लिए काफी अभ्यास की जरूरत होती है ।’’ कुलदीप ने 67 रन देकर तीन विकेट लिए। उन्होंने कहा कि कप्तान विराट कोहली ने उन्हें सही जगह पर गेंद डालने और रनगति पर अंकुश लगाने के लिये कहा था ।     
Kuldeep Yadav,  चाइनामैन कुलदीप ने बताई वो वजह जिसके चलते टाई रहा दूसरा वनडे     

पहले बल्लेबाजी के फैसले पर कुलदीप ने कहा कि उन्हें लगा था कि दूसरी पारी में विकेट धीमी हो जाएगी । उन्होंने हेटमेयर की तारीफ करते हुए कहा ,‘‘ वह शानदार बल्लेबाजी कर रहा है । उसे गेंदबाजी करना कठिन है । मैं उसके बल्ले पर अंकुश लगाने की कोशिश कर रहा था । वह पहले मेरे सामने सहज नहीं था लेकिन दो छक्के लगाने के बाद दबाव हट गया ।’’