Sports

नई दिल्लीः भारतीय क्रिकेट टीम इस समय इंग्लैंड दौरे पर हैं, जहां उसने टी20 सीरीज में विजय प्राप्त की। अभी भारत को वहां पर 3 वनडे और 5 टेस्ट मैचों की सीरीज खेलनी है। इंग्लैंड में कप्तान विराट कोहली के साथ अनुष्का शर्मा भी गई है। दोनों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। अब कोहली ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अनुष्का के साथ एक खूबसूरत तस्वीर शेयर की है।

कोहली ने तस्वीर के साथ कैप्शन लिखा, ''डे आउट विद ब्यूटी।'' फैंस इन दोनों की इस तस्वीर को काफी पसंद कर रहे हैं। अनुष्का और विराट काफी रोमांटिक मुड में नजर आ रहे है। अनुष्का अपनी फिल्म सुई धागा की शूटिंग पूरी करके सीधा कोहली के पास इंग्लैंड में पहुंच गई हैं। अपने बिजी शड्यूल में से समय निकालकर यह दोनों एक-दूसरे को मिलने का कोई मौका नहीं छोड़ते। 

Day out with my beauty! 🤩♥️

A post shared by Virat Kohli (@virat.kohli) on

भारत ने इंग्लैंड के खिलाफ टी20 सीरीज को 2-1 से अपने नाम किया। अब कोहली एंड कंपनी की निगाहें वनडे में जीत हासिल करने पर होंगी। अगर भारत वनडे सीरीज में इंग्लैंड को हरा देता है तो वह आईसीसी रैंकिंग में नंबर एक की पोजीशन हासिल कर लेगा। अब देखना होगा कि टीम के खिलाड़ी इस फोर्मेट में कैसा प्रदर्शन करते हैं।