Sports

नई दिल्ली : इंगलैंड दौरे पर शिखर धवन बेशक फ्लॉप रहे लेकिन एशिया कप में सबसे ज्यादा रन बनाकर उन्होंने फॉर्म वापसी के संकेत दे दिए थे। हालांकि बावजूद इसके उन्हें वैस्टइंडीज के साथ होने वाले दो टैस्ट मैचों की सीरीज से बाहर कर दिया गया। सिलेक्टर्स इसके पीछे खराब इंगलैंड दौरे को कारण बता रहे हैं तो वहीं सोशल साइट्स पर इसे विराट कोहली और शिखर धवन की आपसी प्रतिद्वंद्वता के रूप में देखा जा रहा है। अब इस मामले में कोहली और धवन की पत्नियों के इंगलैंड दौरे के दौरान हुए झगड़े का पेंच फंस गया है।

PunjabKesari

जानकार बताते हैं कि इंगलैंड दौरे के दौरान दूसरे और तीसरे टैस्ट में काफी दिन दिए गए थे। ऐसे समय में भारतीय क्रिकेटर अपनी प्रेमिकाओं या पत्नियों को लेकर लंदन घूमते दिखे। लगभग सभी क्रिकेटरों की उन दिनों सोशल साइट्स ऐसी ही फोटोज से भरी हुई थी। बताया जा रहा है कि इसी दौरान अनुष्का शर्मा और धवन की पत्नी आएशा के बीच किसी बात को लेकर बहस हो गई। यह मामला इतना बढ़ गया कि विराट कोहली को एशिया कप से अपना नाम वापस लेना पड़ा। 

PunjabKesari

एक अखबार ने यह खबर ब्रेक करते हुए लिखा है कि धवन की पत्नी आएशा को अनुष्का की बेमतलबी सलाह से इतनी चिढ़ आई कि वह उनपर बरस पड़ी। अनुष्का ने भी झगड़ा खत्म करने की बजाय मामले को तूल दे दिया। फिर कुछ दिन बाद खबर आई कि धवन को तीसरा टैस्ट में नहीं खिलाया जा रहा है। यहां यह भी आरोप लगे हैं कि अनुष्का टीम इंडिया की कई मीटिंग में भी मौजूद रहती हैं। उनकी उपस्थिति से कई क्रिकेटर नराज भी हैं। 

PunjabKesari

इंस्टाग्राम पोस्ट के कारण भी छिड़ी चर्चा

PunjabKesari

इंगलैंड दौरे के दौरान धवन ने अपने इंस्टाग्राम अकाऊंट पर एक पोस्ट भी की थी जिसमें उन्होंने विराट का मजाक उड़ाया था। उक्त पोस्ट में धवन और कोहली दोनों हैं। धवन ने इसमें कोहली को प्रसिद्ध कार्टून कैरेक्टर टॉम तो खुद को जग्गा जट्ट की संज्ञा दी है। इतना ही नहीं धवन ने उक्त पोस्ट में कोहली को ‘बदमाश बिल्ला’ भी लिखा है।

.
.
.
.
.