Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली पिता बनने वाले हैं और इस बात की जानकारी उन्होंने कुछ दिन पहले साझा की थी। अब कोहली की पत्नी और बालीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा ने एक फोटो शेयर की है जिसमें वह बेबी बंप दिखाती हुई नजर आई। इस फोटो पर जैसे ही कप्तान कोहली की नजर पड़ी तो वह खुद को रोक नहीं पाए और प्यारा सा कमेंट कर दिया। कोहली के इस कमेंट को लोगों ने खूब पसंद किया है। 

अनुष्का ने समुद्र किनारे बेबी बंप वाली तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए लिखा, तुमाहरे जीवन के निर्माण का अनुभव करने से अधिक वास्तविक और विनम्र कुछ भी नहीं है। जब यह आपके नियंत्रण में नहीं है तो वास्तव में क्या है? इस तस्वीर पर हजारों लोगों ने कमेंट्स किए हैं जिसमें अनुष्का के पति और टीम इंडिया के कप्तान कोहली भी शामिल हैं। कोहली ने इस पर कमेंट करते हुए लिखा, मेरा पूरा संसार एक फ्रेम में है। फोटो के साथ ही कोहली के इस कमेंट को 1.70 लाख से ज्यादा लाइक्स मिले हैं जबकि हजारों लोगों ने कमेंट्स भी किए। 

PunjabKesari

गौर हो कि विराट और अनुष्का 2013 में एक टीवी कर्मशियल के जरिए एक दूसरे से मिले थे जिसके बाद दोनों दोस्त बने और एक दूसरे को डेट करने लगे। इसके बाद लम्बे समय तक एक दूसरे को डेट करने के बाद दोनों ने 2017 में शादी कर ली। फिलहाल कोहली इस समय यूएई में हैं और लाकडाउन के कारण छह महीनों के बाद आईपीएल में खेलते हुए दिखाई देंगे। आईपीएल 19 सितम्बर से शुरू होगा और 10 नवम्बर को फाइनल खेला जाएगा।