Sports

स्पोर्ट्स डेस्क: पहले टेस्ट में 10 विकेट से हारने के बाद दूसरे मैच में भारत ने टास गंवाने के बाद पहले बल्लेबाजी करते हुए न्यूजीलैंड के खिलाफ यहां अपनी पहली पारी में ऑल आउट होकर 242 रन। वहीं न्यूजीलैंड की पहले दिन का खेल समाप्त होने तक बिना विकेट गंवाए 63 रन बना लिए हैं। ऐसे में टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली का बल्ला एक बार फिर फ्लाप साबित हुआ और 3 रन बनाकर साउदी ने कोहली को 10 वीं बार आउट कर एक अनोखा रिकॉर्ड अपने नाम कर लिया। 

PunjabKesari
दरअसल, टीम इंडिया की शुरूवात ठीक नहीं रही। टीम के सलामी बल्लेबाज मयंक अग्रवाल स्सते में पवेलियन लौटे। वही भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली के लिए यह दौरा बुरे सपने की तरह रहा है। टी-20 सीरीज से लेकर अभी तक वह अपनी लय में नहीं देखे हैं। इस मैच में भी 15 गेंदों पर 3 रन बनाकर वह टिम साउदी की गेंद पर एलबीडब्लू आउट हुए। जिसके बाद कोहली ने आउट होने के साथ ही रिब्यू भी बर्बाद कर किया। हालांकि साउथी ने 10वीं बार कप्तान कोहली को अपनी धातक गेंदबाजी का शिकार बनाया।  

PunjabKesari
गौरतलब है कि युवा पृथ्वी शाॅ के आक्रामक अर्धशतक की मदद से भारत ने न्यूजीलैंड के खिलाफ दूसरे और अंतिम टेस्ट क्रिकेट मैच के पहले दिन लंच तक शनिवार को यहां दो विकेट पर 85 रन बनाए। विराट कोहली ने फिर से टास गंवाया और भारत को घसियाली पिच पर पहले बल्लेबाजी के लिए उतरना पड़ा। भारतीय बल्लेबाजों विशेषकर शाॅ  ने अच्छे शाट खेले और 64 गेंदों पर 54 रन बनाए जिसमें आठ चौके और नील वैगनर पर लगाया गया छक्का भी शामिल है।

.
.
.
.
.