Sports

चेन्नई: भारतीय कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) ने वेस्टइंडीज के खिलाफ पहले एकदिवसीय मैच में यहां रविंद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) को देर से रन आउट दिए जाने पर भड़कते हुए नजर आए। इस दौरान ड्रेसिंग रूप में उनकी नाराजगी साफ तौर पर देखने को मिली। इस पूरे मामले पर उन्होंने चौथे अंपायर अनिल चौधरी से भी बात की। 

रविंद्र जडेजा के रन आउट की घटना 

PunjabKesari

यह घटना 48वें ओवर की है जब जडेजा ने तेजी से दौडकर रन लिया और क्षेत्ररक्षक रोस्टन चेज का थ्रो दूसरे छोर के विकेट पर जा लगा। वेस्टइंडीज के खिलाड़ियों ने जोरदार अपील नहीं की और क्रीज से बाहर रहने के बाद भी मैदानी अंपायर शान जार्ज ने जडेजा को आउट नहीं दिया। 

रविंद्र जडेजा के रन आउट से क्यों नाराज हुए विराट कोहली

PunjabKesari, ravindra jadeja photo, jadeja images, jadeja photos

वेस्टइंडीज के कप्तान कीरोन पोलार्ड ने मैदान में लगी बड़ी स्क्रीन पर रीप्ले देखने के बाद मैदानी अंपायर से संपर्क किया जिसके बाद उन्होंने तीसरे अंपायर की तरफ इशारा किया गया। तीसरे अंपायर ने जडेजा को आउट दे दिया जिस पर कोहली नाराज दिखे। उन्होंने इसके बाद चौथे अंपायर (अनिल चौधरी) से बात की। वह हालांकि मैदान पर नहीं गए। 

भारत बनाम वेस्ट इंडीज पहले वनडे मैच का नतीजा 

Sports

गौर हो कि पहले वनडे मैच में भारत ने टाॅस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए ऋषभ पंत (71) और श्रेयस अय्यर (70) के अर्धशतकों 287 रन बनाए। हालांकि ये लक्ष्य काफी नहीं था और शाई होप व शिमरोन हेटमायर के शतकों की बदौलत विंडीज ने 47.5 ओवर में लक्ष्य प्राप्त कर 8 विकेट से मैच को अपने नाम कर लिया। इसी के साथ ही विंडीज ने तीन मैचों की इस वनडे सीरीज में 1-0 से बढ़त बना ली है। 

रविंद्र जडेजा के रन आउट का वीडियो :

pic.twitter.com/aqD447kxcM

— Mohit Das (@MohitDa29983755) December 15, 2019