Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) ने अपनी पत्नी और बाॅलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) सहित सोमवार को पीएम केयर्स फंड और महाराष्ट्र सीएम राहत कोष में दान दिया। ये डोनेशन कोहली और अनुष्का ने कोरोना वायरस (कोविड-19) महामारी से निपटने के लिए दी है। हालांकि दोनों ने ये नहीं बताया था कि उन्होंने कितनी राशि डोनेट की, लेकिन अब इसकी जानकारी सामने आ गई है।

विराट कोहली ने कोरोना वायरस से लड़ने के लिए कितने रूपए डोनेट किये 

Virat Kohli photo, Anushka Sharma photo

रिपोर्ट्स के मुताबिक कोहली और अनुष्का दोनों ने मिलकर कोरोना वायरस से लड़ने के लिए सरकार की मदद करते हुए 3 करोड़ रुपए डोनेट किए हैं। देश में 14 अप्रैल तक लाॅकडाउन के बाद कोहली अपनी पत्नी अनुष्का के साथ घर पर समय बिता रहे हैं और लोगों को घर में रहने की सलाह दी है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कोरोना वायरस से पार पाने के लिए कुछ दिनों पहले लोगों को डोनेशन देने की अपील की थी।

विराट कोहली ने कोरोना वायरस से लड़ने के लिए योगदान 

कोहली और अनुष्का ने डोनेशन देने के बाद एक पोस्ट भी सोशल मीडिया पर शेयर की थी जिसमें उन्होंने राशि का जिक्र ना करते हुए कहा था कि अनुष्का और मैं पीएम-केयर फंड और मुख्यमंत्री राहत कोष (महाराष्ट्र) को अपना सहयोग दे रहे हैं। इतने लोगों की पीड़ा को देखकर हमारा दिल टूट गया है और हमें उम्मीद है कि हमारे योगदान से किसी तरह से हमारे साथी नागरिकों के दर्द को कम करने में मदद मिलेगी।

कोरोना वायरस का असर 

गौर हो कि भारत में इस खतरनाक वायरस के कारण 29 लोग अपनी जान गंवा चुके हैं जबकि 1000 से ज्यादा लोग इस वायरस से संक्रमित हैं। वहीं विश्व भर में इस वायरस के कारण मरने वालों का आंकड़ा 35 हजार के पार पहुंच चुका है। 

.
.
.
.
.