Sports

टारूबा (त्रिनिदाद): सलामी बल्लेबाज लेंडल सिमन्स के 63 गेंदों पर बनाए गए 96 रन की मदद से ट्रिनबागो नाइटराइडर्स ने सेंट कीट्स एवं नेविस पैट्रियट्स को 59 रन से करारी शिकस्त देकर कैरेबियाई प्रीमियर लीग (सीपीएल) टी20 क्रिकेट टूर्नामेंट में लगातार आठवीं जीत दर्ज की। एक अन्य मैच में गयाना अमेजॉन वारियर्स ने सेंट लूसिया जॉक्स को सात विकेट से हराया जिससे वह अंकतालिका में दूसरे स्थान पर पहुंच गया। 

नाइटराइडर्स ने अपने स्टार खिलाड़ियों कीरोन पोलार्ड और सुनील नारायण को विश्राम दिया था। ऐसे में सिमन्स ने सात चौकों और छह छक्कों की मदद से बड़ी पारी खेली और अपनी टीम को चार विकेट पर 174 रन तक पहुंचाया। डेरेन ब्रावो (36) दोहरे अंक में पहुंचने वाले अन्य बल्लेबाज थे। इन दोनों ने 130 रन की साझेदारी की। इसके जवाब में सेंट कीट्स एवं नेविस की टीम सात विकेट पर 115 रन ही बना पाई। उसके तीन बल्लेबाज दोहरे अंक में पहुंचे जिनमें क्रिस लिन ने 34 और जोशुआ डासिल्वा ने 29 रन बनाए। 

नाइटराइडर्स की तरफ से भारतीय स्पिनर प्रवीण तांबे ने प्रभावशाली गेंदबाजी की और चार ओवर में 12 रन देकर सिल्वा का विकेट लिया। सिकंदर रजा ने तीन ओवर में 13 रन देकर तीन विकेट लिये। अन्य मैच में शिमरोन हेटमेयर (36 गेंदों पर नाबाद 56) की अर्धशतकीय पारी की मदद से गयाना अमेजॉन वारियर्स ने सेंट लूसिया जॉक्स को 37 गेंद शेष रहते हुए सात विकेट से पराजित किया। सेंट लूसिया की टीम पहले बल्लेबाजी का न्यौता मिलने पर सात विकेट पर 109 रन ही बना पाया। रकीम कार्नवाल ने 13 गेंदों पर दो चौकों और दो छक्कों की मदद से 21 रन बनाकर अच्छी शुरुआत की लेकिन सेंट लूसिया के नियमित अंतराल में विकेट गिरते रहे।