Sports

नई दिल्लीः भारतीय क्रिकेट टीम के ओपनर केएल राहुल को उस दाैरान फैंस की बातें सुननीं पड़ गईं जब उन्होंने पंजाबी सिनेमा की मशहूर एक्ट्रैस सोनम बाजवा की तस्वीर पर कमेंट किया। सोनम ने शनिवार रात को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की। उन्होंने तस्वीर शेयर करते लिखा- डेट टूनाइट। 

Date tonight ❤️

A post shared by Sonam Bajwa (@sonambajwa) on

सोनम के इस पोस्ट पर उनके फैंस ने कमेंट करना शुरू कर दिए। इन्हीं के बीच केएल राहुल भी खुद को बिना कमेंट किए रोक नहीं सके। राहुल ने सोनम की तस्वीर पर इमोजी के जरिए हैरानी जताते हुए कमेंट किया। शायद राहुल इस बात से हैरान थे कि आखिर सोनम रात के समय किसके साथ डेट पर होंगे। लेकिन राहुल के इस हैरानी में पड़ते हुए किए गए कमेंट पर लोगों ने मजे लेना शुरू कर दिए। 

एक इंस्टाग्राम यूजर ने राहुल को रिप्लाई करते पूछा- भाई कितनी एक्ट्रेस पर लाइन मारेगा। वहीं कई ने यह कह डाला कि लगता है किन इन दोनों का कोई चक्कर है। कुछ ने कमेंट करते राहुल को समझाया कि वह अपनी गर्लफ्रेंड निधि अग्रवाल का ध्यान रखें आैर सोनम पर समय ना गंवाएं। 
PunjabKesari
IPL में छाए थे राहुल
राहुल ने अपने प्रदर्शन की बदाैलत आईपीएल सीजन-11 में खूब सुर्खियां बटाैरीं। राहुल को किंग्स इलेवन पंजाब की मालकिन प्रीति जिंटा ने 11 करोड़ में खरीदा था। उन्होंने 14 मैचों में 54.91 की आैसत से 659 रन बनाए थे, जिसमें 6 अर्धशतक शामिल रहे।