Sports

मुंबई (महाराष्ट्र) : न्यूजीलैंड के क्रिकेटर ट्रेंट बोल्ट, मिशेल सेंटनर और टॉम लैथम कबड्डी खेल देखकर बेहद खुश हुए। आईसीसी क्रिकेट विश्व कप के दौरान भारत भ्रमण के वक्त न्यूजीलैंड के स्टार क्रिकेटरों को विभिन्न जगह जाने का मौका मिला। इसी के तहत वह कबड्डी लीग की तैयारियां देखने भी पहुंचीं। खेल देकर विकेटकीपर-बल्लेबाज टॉम लैथम ने कहा- यह काफी शारीरिक खेल जैसा दिखता है। यह रग्बी के समान दिखता है, जिसमें लोग एक आदमी को लाइन पार करने से रोकने के लिए टीम बनाते हैं। मैं इस खेल के लिए ग्लेन फिलिप्स को नामांकित करूंगा। वह एक शक्तिशाली व्यक्ति है।


इस बीच, तेज गेंदबाज ट्रेंट बोल्ट ने अपने साथियों डेरिल मिशेल और टिम साउथी को कबड्डी में हाथ आजमाने का समर्थन करते हुए कहा कि मैंने इसे कई बार देखा है। मुझे लगता है कि इस खेल के लिए आपको मजबूत पैरों की जरूरत है। मैं डेरिल मिशेल और टिम साउथी को आगे रखूंगा। इस खेल के लिए नाम।

 


इसके अलावा हरफनमौला खिलाड़ी मिशेल सैंटनर अपने साथी ग्लेन फिलिप्स को कबड्डी खेलते हुए देखना चाहते हैं, "मुझमें शायद इस खेल के लिए फुर्तीलापन है, लेकिन ताकत नहीं। आपको कब्बडी के लिए चुस्त और मजबूत होने की जरूरत है। लॉकी फर्ग्यूसन अच्छा खेल सकते हैं . उसके पास एक मजबूत कोर और बड़े पैर हैं।" प्रो कबड्डी लीग का दसवां सीज़न 2 दिसंबर 2023 को अहमदाबाद में शुरू होगा।