Sports

स्पोर्ट्स डेस्क: इंग्लैंड दौरे के लिए क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने आज अपनी 26 सदस्यों की टीम का ऐलान कर दिया है। जहां इस टीम में कंगारू टीम के विस्फोटक खिलाड़ी ग्लेन मैक्सवेल और सलामी बल्लेबाज उस्मान ख्वाजा की वापसी हुई है। बता दें कि, डेनियल सैम्स, रिले मेरेडिथ और जोश फिलिप जैसे कई अनकैप्ड खिलाड़ी शामिल हैं।

PunjabKesari
दरअसल, ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के बीच सितंबर में सीमित ओवरों की सीरीज का आयोजन हो सकता है। हालांकि क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने कहा, ‘इस दौरे को लेकर अभी अंतिम फैसला किया जाना है तथा क्रिकेट आस्ट्रेलिया, इंग्लैंड एवं वेल्स क्रिकेट बोर्ड और संबंधित सरकारी एजेंसियों के बीच बातचीत चल रही है।' दौरे की पुष्टि होने के बाद ही अंतिम टीम का चयन किया जाएगा। आपको बता दें, इंग्लैंड अभी वेस्टइंडीज के खिलाफ टेस्ट श्रृंखला खेल रहा है जिससे अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट की वापसी भी हुई। 

PunjabKesari
गौरतलब है कि 
संभावित टीम में नियमित खिलाड़ियों के अलावा मैक्सवेल भी शामिल हैं जिन्होंने पिछले साल अक्टूबर से अपने देश की तरफ से कोई मैच नहीं खेला है। उन्होंने मानसिक स्वास्थ्य मसलों के कारण विश्राम लिया था। ख्वाजा भी पिछले कुछ समय से सीमित ओवरों के पसंदीदा खिलाड़ी नहीं रहे। उन्हें इस साल अप्रैल में पिछले पांच वर्षों में पहली बार सीए के अनुबंधित खिलाड़ियों में जगह नहीं मिली थी। राष्ट्रीय चयनकर्ता ट्रेवर हॉन्स ने कहा कि यह टीम केवल इंग्लैंड दौरे के लिए ही नहीं बल्कि टी20 विश्व कप को ध्यान में रखकर भी चुनी गई है।

इंग्लैंड दौरे के लिए ऑस्ट्रेलिया टीम इस प्रकार है... सीन एबॉट, एश्टन एगर, एलेक्स कैरी, पैट कमिंस, आरोन फिंच, जोश हेजलवुड, ट्रैविस हेड, उस्मान ख्वाजा, मार्नस लैबुशेन, नाथन लियोन, मिचेल मार्श, ग्लेन मैक्सवेल, बेन मैक्डरमोट, रिले मेरेडिथ, माइकल नीसर, जोश फिलिप, डेनियल सैम्स, डार्सी शॉर्ट, केन रिचर्डसन, स्टीव स्मिथ, मैथ्यू वेड, डेविड वॉर्नर और एडम जैम्पा।

.
.
.
.
.