Sports

मेरठ : भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ी रहे और वर्तमान में आईपीएल और रेलवे टीम से खेल रहे अंतरराष्ट्रीय क्रिकेटर कर्ण शर्मा ने कोविड के खिलाफ संघर्ष में मदद के तौर पर पांच लाख रुपए प्रदान किए हैं। कर्ण ने यह धनराशि कोविड पीड़ितों की मदद के लिए कार्य कर रही गौतम गंभीर फाउंडेशन को दिए हैं। उन्होंने साथ ही लोगों से भी कोरोना महामारी के दौरान एक दूसरे की मदद की अपील की है।

PunjabKesari

उल्लेखनीय है कि वर्तमान में कर्ण शर्मा आइपीएल में चेन्नई सुपर किंग्स की तरफ से खेलते हैं जिसमें इनका पिछला सीजन काफी अच्छा रहा था। हालाकि इन्हें अभी इस सीजन में मौका नहीं मिला, तभी आईपीएल पर भी कोरोना का साया छा गया। आईपीएल बंद होने के बाद मेरठ अपने घर पहुंचे कर्ण शर्मा ने बताया कि महामारी के दौर में हर हाथ थोड़ा-थोड़ा कर आगे बढ़ेंगे तो लोगों की अधिक से अधिक मदद हो सकेगी। इसी सोच के साथ उन्होंने भी इस दिशा में कार्य कर रही क्रिकेट और सांसद गौतम गंभीर की संस्था के कार्यों को आर्थिक योगदान दिया है

आईपीएल बंद होने पर कर्ण शर्मा ने कहा कि जिस तरह संक्रमण खिलाड़यिों में भी बढ़ रहा था उसे देखते हुए जो निर्णय लिया गया है वहीं सबके हित में हैं। खिलाड़ी सुरक्षित रहेंगे तो खेल तो आगे भी हो सकेंगे। आईपीएल के आयोजन को लेकर कर्ण शर्मा ने कहा कि बीसीसीआई फैसला करेगी कि आइपीएल कहां होगा। बीसीसीआई की ओर से भारत में या कहीं और भी मैचों का आयोजन होगा तो सभी खिलाड़ी दोबारा खेलने जरूर जाएंगे। कर्ण ने बताया कि इस पर निर्णय होते ही टीमों और खिलाड़यिों को इसकी जानकारी दी जाएगी। कर्ण शार्मा ने कहा कि वे दोबारा खेलने को लेकर तैयार हैं।

.
.
.
.
.