Sports

जालन्धर : हैदराबाद के राजीव गांधी इंटरनैशनल स्टेडियम में सनराइजर्स हैदराबाद और राजस्थान रॉयल्स के बीच खेले गए मैच में टॉस दौरान बेहद रोचक वाक्या हुआ जिससे स्टेडियम में मौजूद दर्शकों की हंसी छूट गई। दरअसल हैदराबाद टीम के कप्तान केन विलियम्सन और राजस्थान के कप्तान अजिंक्य रहाणे मैदान में थे।

टॉस हैदराबाद ने जीत राजस्थान को पहले बल्लेबाजी करने के लिए आमंत्रित कर दिया। इसी दौरान टीवी एंकर ने दोनों कप्तानों से अपनी-अपनी टीमों में विदेशी खिलाड़ी के बारे में पूछा लिया। सबसे पहले रहाणे ने डार्सी शॉट, बैन स्टोक्स, जोस बटलर और बैन लौगलिन का नाम लिया। फिर जब केन विलियम्सन की बारी आई तो उन्होंने सबसे पहले अपना नाम लिया फिर बिल्ली स्टेनलेक और राशिद खान का। यहां पर गफलत यह हुई कि केन विलियम्सन अपनी टीम के चौथे विदेशी प्लेयर का नाम भूल गए। पहले तो वह इधर-उधर देखते रहे। फिर रहाणे से पूछने लगे। क्या नाम है उसका? रहाणे ने शाकिब बताया तो केन विलियम्सन ने मुस्कराते हुए शाकिब उल हसन का नाम ले दिया।

विलियम्सन द्वारा शाकिब का नाम लेते ही स्टेडियम में हंसी की गूंज उठ गई। विलियम्सन समझ चुके थे कि उनकी बात कहां तक गई है। दर्शकों ने उनकी मासूमियत को खूब चीयर्स किया। और तो और रहाणे भी मुस्कराए बिना रह नहीं पाए।

.
.
.
.
.