Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : न्यूजीलैंड के स्टार केन विलियमसन पिता बन गए हैं। उनकी पत्नी सारा ने तीसरे बच्चे को जन्म दिया है। दंपति के दो बच्चे (एक साल का बेटा और तीन साल की बेटी) पहले से ही हैं और अब उनके घर बेटी ने जन्म लिया है। 

लियमसन ने अपनी पत्नी और बेटी के साथ एक इंस्टाग्राम फोटो पोस्ट की जिसका कैप्शन था: 'और फिर 3, खूबसूरत लड़की का दुनिया में स्वागत है। आपके सुरक्षित आगमन और आगे की रोमांचक यात्रा के लिए बहुत आभारी हूं।' 

विलियमसन पितृत्व अवकाश के कारण ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ न्यूजीलैंड की हालिया घरेलू टी20 सीरीज में नहीं खेल पाए, लेकिन दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ हाल की दो टेस्ट मैचों की सीरीज के दौरान वह अच्छी फॉर्म में थे, जिससे ब्लैक कैप्स को प्रोटियाज के खिलाफ अपनी पहली टेस्ट सीरीज में जीत मिली। 

उस दौरान विलियमसन ने अपना 30वां, 31वां और 32वां टेस्ट शतक बनाया। विलियमसन के शानदार टेस्ट करियर से पहले, मार्टिन क्रो ने 77 मैचों में 17 शतकों के साथ, एक न्यूजीलैंड द्वारा उस स्तर पर सबसे अधिक शतक लगाने का रिकॉर्ड बनाया था। विलियमसन ने 98 टेस्ट खेले हैं और अपने करियर के अंत तक उस संख्या को दोगुना करने की क्षमता रखते हैं। 

टी20 श्रृंखला से चूकने के बाद जिसे ऑस्ट्रेलिया ने 3-0 से जीता, विलियमसन को दोनों देशों के बीच दो मैचों की टेस्ट श्रृंखला के लिए न्यूजीलैंड टीम में चुना गया था। केन विलियमसन जल्द ही भारत में होंगे क्योंकि न्यूजीलैंड के स्टार आईपीएल 2024 में गुजरात टाइटन्स का हिस्सा हैं। पूर्व चैंपियन के साथ विलियमसन का कार्यकाल 2023 में घुटने की चोट के कारण छोटा था। विलियमसन की उपलब्धता से गुजरात को बड़ा बढ़ावा मिलेगा क्योंकि उनका नेतृत्व अनुभव शुबमन गिल के काम आएगा जो हार्दिक पांड्या के मुंबई इंडियंस के साथ ऐतिहासिक व्यापार के बाद टीम का नेतृत्व करेंगे।