Sports

जालन्धर : भले ही न्यूजीलैंड ने भारत से 5 वनडे मैचों की सीरीज 3-1 से गंवा ली है। लेकिन हैमिल्टन वनडे में न्यूजीलैंड की टीम ने जैसा प्रदर्शन किया उससे कीवी कप्तान केन विलियमसन बेहद खुश हुए। विलियमसन ने पोस्ट मैच सेरेमनी में कहा कि  मुझे नहीं लगता है कि हमें इसकी बहुत उम्मीद थी। लेकिन हमारे गेंदबाजों ने अच्छी गेंदबाजी की। 90 रनों पर उन्हें आउट करना बहुत अच्छा लगा। ये एक अच्छे दिनों में से एक था। गेंदबाजों को इसका पूरा श्रेय दिया जाना चाहिए। शुरूआती विकेट हमेशा आपको सभी दिशा में ले जाता है।

PunjabKesari

विलियमसन ने कहा कि विकेट पर गेंद स्विंग हो रही थी और हमने इसका पूरा फायदा उठाया। खासकर ट्रेंट बोल्ट की गेंदें तो पिच पर झूलती नजर आई। हमने गेंद के साथ वास्तव में अच्छा प्रदर्शन किया और फिर अच्छी तरह से लक्ष्य का पीछा किया। वेलिंगटन में पिच इससे काफी अलग होगी। भारत जैसी टीम के खिलाफ ऐसी जीत बड़ी बात है।

PunjabKesari

विलियमसन ने इसके साथ ही अपने बल्लेबाज हेनरी निकोलस की तारीफ की। उन्होंने कहा कि इस तरह की विकेट पर बल्लेबाजी करना चैलेंज था। लेकिन जब आप दुनिया की बेहतरीन टीम के खिलाफ खेलते हो तो आपके पास हमेशा बेहतर करने का अवसर होता है। खुश हूं कि हमारे साथियों ने मिले मौकों को अच्छे तरह से भुनाया।

.
.
.
.
.