Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : वेस्टइंडीज में इस समय आईसीसी अंडर-19 विश्वकप खेला जा रहा है। इस विश्वकप में द. अफ्रीका के डीवाल्ड ब्रेविस ने अपनी आक्रामक बल्लेबाजी शैली से सभी का ध्यान अपनी ओर खींचा है। डीवाल्ड ब्रेविस की बल्लेबाजी देखकर लोगों उन्हें बेबी एबी डिविलियर्स के नाम से बुलाते हैं। यही वजह है कि आईपीएल की मेगा ऑक्शन में फ्रेंचाइजियों की नजर उन पर है। जहां तक उम्मीद है कि रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु की टीम ब्रेविस को खरीद सकती है।

 Junior AB de Villiers, Dewald Brevis,

दरअसल डीवाल्ड ब्रेविस ने हाल ही में सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर की है। जिसमें वह अपने पिता के साथ आरसीबी की जर्सी पहने खड़े हुए हैं। ब्रेविस आरसीबी और एबी डिविलियर्स के बहुत बड़े फैन हैं। ब्रेविस की इस फोटो के बाद सोशल मीडिया पर फैंस कह रहे हैं कि ब्रेविस आरसीबी में विराट कोहली के साथ बल्लेबाजी करते हुए दिख सकते हैं और वह इसके लिए उत्साहित हैं।

अंडर1-9 विश्वकप में डीवाल्ड ब्रेविस के बल्ले से शानदार पारियां देखने को मिलीं हैं जिससे उन्होंने छोटी उम्र में ही लाखों फैंस बना लिए हैं। ब्रेविस ने अंडर-19 विश्वकप के मैच में 65, 104, 96 और 97 रन की पारियां खेली हैं। उनकी बेखौफ बल्लेबाजी और कमाल के शॉट्स लोगों को उनका मुरीद बनाते हैं।

आईपीएल की मेगा ऑक्शन की नीलामी 12 और 13 फरवरी को बेंगलुरु में की जाएगी। इस नीलामी के लिए दुनिया भर के खिलाड़ियों ने अपना नाम भेजा है। वहीं रॉयल चैलेंजर्स की टीम ने 3 खिलाड़ियों को रिटेन किया है जिनमें पूर्व कप्तान विराट कोहली, ग्लेन मैक्सवेल और मोहम्मद सिराज का नाम शामिल है। आरसीबी के पास इस समय 57 करोड़ रूपए पर्स में बचे हैं।
 

.
.
.
.
.