Sports

पोर्ट ऑफ स्पेन : भारतीय टीम क्वींस पार्क ओवल में चल रहे दूसरे और अंतिम टेस्ट में वेस्टइंडीज पर दबदबा बनाए है जिसमें विराट कोहली की 121 रन की पारी की भूमिका काफी महत्वपूर्ण रही है। मैदान के अलावा क्रीज के बाहर भी इस 34 साल के भारतीय क्रिकेटर ने प्रभावित किया, जब वह कैरेबियाई विकेटकीपर जोशुआ डा सिल्वा की मां से मिले। त्रिनिदाद के इस खिलाड़ी ने इस मुलाकात का जिक्र किया जिसमें उनकी मां कोहली से गले मिली। 

जोशुआ ने खुलासा किया कि इस मुलाकात से उनकी मां का दिन तो बना ही, पर साथ ही पूरे साल में उनके लिए इस मुलाकात से बेहतर चीज कुछ नहीं होगी। भारतीय क्रिकेट बोर्ड (बीसीसीआई) द्वारा सोशल मीडिया पर पोस्ट की गयी एक वीडियो में जोशुआ ने कहा कि उनकी मां अपने बेटे के बजाय इस भारतीय करिश्माई खिलाड़ी से मिलने के लिए स्टेडियम पहुंची थी। 

PunjabKesari

जोशुआ ने कहा, ‘‘मेरी मां ने टेस्ट मैच से दो दिन पहले मुझसे कहा कि वह मैदान में मुझे देखने नहीं बल्कि विराट कोहली को देखने आएंगी। यह थोड़ा मजाकिया सा था। '' उन्होंने कहा, ‘‘और कुछ ऐसा हुआ कि वह (विराट) भी बस में था। '' उन्होंने वीडियो में कहा, ‘‘इसलिए मैं गया और खिड़की पर खटखटाया। वह (विराट) बाहर आए और मेरी मां से मिले, जिससे मेरी मां का दिन बन गया और शायद पूरा साल बन गया। '' कोहली के जोशुआ की मां से मिलने के वीडियो में दिखा कि यह भारतीय बल्लेबाज मुस्कुराते हुए उनकी मां से गले मिल रहा था। जोशुआ की मां भी उनसे मिलकर काफी उत्साहित दिख रही थीं।