Sports

नई दिल्लीः आईपीएल टूर्नामेंट में दिल्ली डेयरडेविल्स के गेंदबाजी कोच जेम्स होप्स ने इशारों-इशारों में टीम के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी के खराब प्रदर्शन का खुलासा कर दिया है। उन्होंने कहा कि, वे अपनी पत्नी के साथ चल रहे विवादों से परेशान हैं। इस वजह से उनके खेल में भी प्रभाव पड़ा है। पिछले कुछ समय से शमी निजी समस्याओं से जूझ रहे हैं। उनकी पत्नी हसीन जहां ने उनके खिलाफ घरेलू हिंसा को लेकर पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। शमी पर उन्होंने मैच फिक्सिंग के भी आरोप लगाए हैं। 

होप्स ने शमी के बारे में कहा, ''मुझे लगता है कि वह कुछ निजी समस्याओं से जूझ रहा है। ऐसे में खेल पर ध्यान लगाना आसान नहीं होता है। आपकी कोशिश होती है कि, क्रिकेट मैदान से बाहर जो विवाद चल रहे हैं, पहले उन्हें खत्म करें। वह इसकी प्रक्रिया में है और निश्चित तौर पर इसमें कुछ समय लगेगा। उसके लिये यह सत्र अभी समाप्त नहीं हुआ है और हम ये बात अच्छे से जानते हैं।'' 

उनके इस खराब प्रदर्शन की एक यह भी वजह हो सकती है कि बीते दिन पहले एक सड़क दुर्घटना में उनके सिर पर भी चोट लग गई थी, जिसके कारण उन्हें आईपीएल से पहले अभ्यास का खास मौका नहीं मिल पाया। अभी तक दिल्ली ने टूर्नामेेंट में छह मुकाबले खेले हैं, जिसमें पांच में हार में और एक मैच में जीत प्राप्त हुई। इसी के साथ दिल्ली अंक तालिका में सबसे नीचे है।