Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : भारतीय क्रिकेट टीम और फैंस के लिए 10 जुलाई का दिन कभी ना भूला जाने वाला दिन है। पिछले साल (साल 2019) इसी दिन भारत को न्यूजीलैंड के हाथों हार का सामना करना पड़ा था और आईसीसी विश्व कप में उसका सफर समाप्त हो गया था। भारतीय ऑलराउंडर रविंद्र जडेजा ने आज के दिन को याद करते हुए इसे सबसे दुखद दिनों में से एक बताया है। 

जडेजा ने अपने इस्टाग्राम अकाउंट पर इंग्लैंड में हुए आईसीसी विश्व कप की एक फोटो शेयर की है जिसमें वह खुश नहीं लग रहे। इसी के साथ ही उन्होंने कैप्शन में लिखा, हम अपनी पूरी कोशिश करते हैं लेकिन फिर भी कभी-कभी कम पड़ जाते हैं। सबसे दुखद दिनों में से एक! उस दिन जडेजा ने 59 गेंद पर 77 रनों की पारी खेलकर मैच रोमांचक मोड़ पर पहुंचा दिया था। लेकिन भारत जीत नहीं पाया था। 

PunjabKesari

गौर हो कि न्यूजीलैंड ने 50 ओवर में 8 विकेट पर 239 रन बनाए थे। लक्ष्य देखकर लग रहा था कि ये भारत के लिए आसान होगा लेकिन कीवी खिलाड़ियों ने इसे कभी ना भेद पाने वाला लक्ष्य बना दिया। बारिश के चलते टीम इंडिया को रिजर्व डे पर बल्लेबाजी करने का मौका मिला। 

लोकेश राहुल, रोहित शर्मा और कप्तान विराट कोहली तीनों एक-एक रन बनाकर पवेलिया लौटे और 24 रन पर भारत के 4 आउट थे। ऋषभ पंत (32), हार्दिक पांड्या (32), धोनी और जडेजा ने मिलकर भारत को वापसी तो दिलाई लेकिन धोनी के रन आउट होते ही वह उम्मीदें भी खत्म हो गई। ये धोनी का आखिरी मैच भी थी। हालांकि धोनी ने संन्यास नहीं लिया है लेकिन वह इससे बाद से एक भी मैच नहीं खेले हैं।