Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड ने इंग्लैंड के खिलाफ दूसरे टेस्ट के लिए टीम में कुछ बदलाव किए हैं। चोटिल रवींद्र जड़ेजा और केएल राहुल को विजाग में होने वाले दूसरे टेस्ट से बाहर कर दिया गया है जबकि सरफराज खान, सौरभ कुमार और वाशिंगटन सुंदर टीम में शामिल किया गया है। भारत और इंग्लैंड के बीच दूसरा टेस्ट 2 फरवरी से खेला जाएगा। 

बीसीसीआई ने जानकारी देते हुए कहा कि जडेजा और केएल राहुल को इंग्लैंड के खिलाफ विजाग में होने वाले दूसरे आईडीएफसी फर्स्ट बैंक टेस्ट से बाहर कर दिया गया है। हैदराबाद में पहले टेस्ट के चौथे दिन खेल के दौरान जडेजा को हैमस्ट्रिंग चोट लगी थी जबकि राहुल ने दाहिने क्वाड्रिसेप्स में दर्द की शिकायत की थी। इसी कारण इस दोनों खिलाड़ियों को बाहर किया गया है। बीसीसीआई की मेडिकल टीम दोनों की प्रगति पर नजर रख रही है। 

बीसीसीआई ने आगे कहा, 'पुरुष चयन समिति ने सरफराज खान, सौरभ कुमार और वाशिंगटन सुंदर को भारत की टीम में शामिल किया है।' सारांश जैन को एक फरवरी 2024 से अहमदाबाद में इंग्लैंड लायंस के खिलाफ शुरू होने वाले तीसरे और अंतिम मल्टी-डे गेम के लिए भारत ए टीम में वाशिंगटन सुंदर के प्रतिस्थापन के रूप में नामित किया गया है। आवेश खान अपनी रणजी ट्रॉफी टीम मध्य प्रदेश के साथ यात्रा करना जारी रखेंगे और जरूरत पड़ने पर टेस्ट टीम में शामिल होंगे। 

इंग्लैंड के खिलाफ दूसरे टेस्ट के लिए भारत की अपडेटिड टीम :

रोहित शर्मा (कप्तान), शुबमन गिल, यशस्वी जयसवाल, श्रेयस अय्यर, केएस भरत (विकेटकीपर), ध्रुव जुरेल (विकेटकीपर), रविचंद्रन अश्विन, अक्षर पटेल, कुलदीप यादव, मोहम्मद। सिराज, मुकेश कुमार, जसप्रीत बुमराह (उप-कप्तान), अवेश खान, रजत पाटीदार, सरफराज खान, वाशिंगटन सुंदर, सौरभ कुमार।