Sports

खेल डैस्क : भारतीय स्टार गेंदबाज ईशांत शर्मा (Ishant Sharma) भी पिता बनने वाली हैं। उनकी पत्नी प्रतिमा सिंह (Pratima Singh) गर्भवती हैं। यह खुशखबरी प्रतिमा की बहन आकांक्षा (Akansha Singh) ने सोशल मीडिया पर शेयर की है। पोस्ट में तीन फोटोज शेयर की गई हैं जिसमें ईशांत और प्रतिमा अपने पारिवारिक मैंबरों के साथ यह खुशी साझा करते दिख रहे हैं। एक फोटो में ईशांत जहां डैड टू बी का पोस्टर तो वहीं, प्रतिमा मम्मी टू बी का पोस्टर लिए खड़ी हैं।

 

 


ईशांत शर्मा की साली आकांक्षा सिंह ने इंस्टाग्राम पर ईशांत और अपनी बहन प्रतिमा की फोटो शेयर की है। साथ ही लिखा है- मेरे प्रिय @pratima0808 और @ishant.sharma29 बहुत बहुत बधाई! आप दोनों को हार्दिक बधाई। मुझे यकीन है कि आप लोग महान माता-पिता बनेंगे। मैं इस छोटे सितारे के इस दुनिया में आने और एक सितारे की तरह चमकने का इंतजार नहीं कर सकता। #प्यार #बधाई।

 

 

ईशांत की लव स्टोरी भी काफी दिलचस्प है। उन्हें पहली नजर में ही महिला बास्केटबॉल खिलाड़ी प्रतिमा सिंह से प्यार हो गया था। दरअसल, ईशांत को एक बास्केटबॉल इवेंट में बतौर गैस्ट जाना था। वहां, प्रतिमा चोट की वजह से खेल नहीं रही थी। वह तब स्कोरर की भूमिका में थीं। प्रतिमा को देखते ही ईशांत को उनसे प्यार हो गया। ईशांत को मालूम नहीं था कि प्रतिमा भी खिलाड़ी हैं। धीरे धीरे उनकी मुलाकातें बढ़ी जो बाद में प्यार में बदल गईं। प्रतिमा सिंह ने एक इंटरव्यू में कहा था कि इशांत शर्मा पहली मुलाकात में ही उन्हें पसंद आ गए. इसके बाद 5 साल तक दोनों एक दूसरे को डेट करते रहे। साल 2016 में दोनों ने शादी की थी।