Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : भारत के पूर्व बल्लेबाज सुनील गावस्कर का मानना है कि ऑस्ट्रेलियाई जोड़ी टिम डेविड और कैमरन ग्रीन इंडियन प्रीमियर लीग 2023 के आगामी सत्र में मुंबई इंडियंस के लिए ट्रम्प कार्ड होगी। ग्रीन को मुंबई इंडियंस ने 2023 सीजन से पहले 17.50 करोड़ रुपए में खरीदा था और उम्मीद की जा रही है कि वह कीरोन पोलार्ड से पदभार संभालेंगे जिन्होंने अपने आईपीएल करियर को अलविदा कह दिया था। 2023 सीजन के लिए मुंबई की रचना के बारे में बात करते हुए गावस्कर ने कहा कि टिम डेविड टीम के लिए गेम चेंजर साबित हो सकते हैं। गौर हो कि इंडियन प्रीमियर लीग 31 मार्च 2023 से शुरू हो रहा है।

गावस्कर ने कहा, 'मुझे लगता है कि यह (गेम-चेंजर) टिम डेविड होगा। वह इस तरह के खिलाड़ी हैं, जो कुछ ओवरों में खेल को बदल सकते हैं।' उन्होंने आगे कहा, 'कैमरून ग्रीन वह है जो बल्ले और गेंद से बड़ा अंतर पैदा करेगा। वह नंबर 3 पर भी बल्लेबाजी कर सकता है क्योंकि जब उसने ऑस्ट्रेलिया के लिए ओपनिंग की है तो उसने तेजी से रन बनाए हैं।'

जोफ्रा आर्चर को पिछले 2 वर्षों में कई चोटों से लंबे ब्रेक के बाद टूर्नामेंट के अगले संस्करण में मुंबई के लिए खेलने की उम्मीद है। गावस्कर ने कहा, 'चार विदेशी खिलाड़ियों में कैमरन ग्रीन और जोफ्रा आर्चर होगा। टिम डेविड तीन और फिर ट्रिस्टन स्टब्स या डेवाल्ड ब्रेविस।