Sports

नई दिल्ली: रविवार को आईपीएल 2023 के अपने पहले ही मुकाबले में रॉयल्स चैलेंजर्स बैंगलोर को बड़ा झटका लगा है। मुंबई इंडियंस के खिलाफ मुकाबले में टीम के तेज गेंदबाज रीस टॉपले फील्डिंग के दौरान चोटिल हो गए। यह चोट इतनी गंभीर थी टॉपले को तुरंत ही मैदान से बाहर ले जाना पड़ा।

टॉपले पारी के आठवें ओवर में चोटिल हुए। बैंगलोर के गेंदबाज तिलक वर्मा की गेंद पर कर्ण शर्मा ने थर्ड मैन की तरफ शॉट खेला, लेकिन शॉर्ट थर्ड मैन पर खड़े रीस टॉपले ने जबरदस्त डाइव लगाते हुए गेंद को  बाउंड्री लाइन की ओर जाने से रोक लिया। वह इस दौरान चोटिल भी हो गए, लेकिन उन्होंने गेंद को छोड़ा नहीं। चोट के बाद टॉपले दर्द से कराहने लगे, दर्द इतना असहनिय था कि वह अपने पैर पटकने लगे। इसके बाद फीजियो स्टाफ उपचार के लिए उन्हें मैदान से बाहर ले गए।

 

Hope #topley is ok ! #RCBvMI pic.twitter.com/0Lb15WQvgB

— Debojit Nath (@nathdebojit24) April 2, 2023

 

 

What a fielding by Reece Topley
Well-done buddy !#RCBvsMI #staraikelungal #chinnaswamy pic.twitter.com/kqyMbbiJ0Z

— Saravanan 🌍 (@saravanaDjoko59) April 2, 2023

 

 

Reece Topley walks off the field after injuring his shoulder.

📷: Jio Cinema#RCBvMI #TATAIPL2023 pic.twitter.com/px8ndg80Nn

— Cricket Chamber (@cricketchamber) April 2, 2023

 


चोट की वजह से केन विलियमसन हुए टूर्नामेंट से बाहर

गत चैंपियन गुजरात टाइटंस को भी बड़ा झटका लगा है, क्योंकि केन विलियमसन शुक्रवार को चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ टूर्नामेंट के पहले मैच में फील्डिंग के दौरान चोटिल होने के कारण इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2023 से बाहर हो गए।  अनुभवी न्यूजीलैंड के बल्लेबाज विलियमसन को नरेंद्र मोदी स्टेडियम में चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ कैच लेने के प्रयास में दाहिने घुटने में चोट लग गई। टाइटन्स के लिए यह एक बड़ा झटका है क्योंकि विलियमसन से उनके मध्य क्रम का मुख्य आधार होने की उम्मीद थी। इस चोट से उनके विश्व कप टीम में जगह बनाने पर भी संदेह पैदा हो गया है। केन की चोट पर न्यूजीलैंड टीम के डॉक्टर आंकलन करने के बाद इस पर विचार करेंगे कि उन्हें ठीक होने में कितना समय लगेगा।