Sports

हैदराबाद : लखनऊ के कप्तान कृणाल पंड्या ने सनराइजर्स हैदराबाद की पारी को 200 रन के अंदर रोकने पर टीम के गेंदबाजों की तारीफ की। उन्होंने कहा कि जिस तरह से वे बल्लेबाजी कर रहे थे, मुझे लगा कि वे 200 के करीब रन बना लेंगे। आखिरी ओवरों में आवेश खान और यश ठाकुर ने अच्छी गेंदबाजी की और मैच में हमारी वापसी कराई। 

 

उन्होंने आसानी से लक्ष्य हासिल करने पर कहा कि इस स्तर पर कुछ भी संभव है, हमें विश्वास था और (मार्कस) स्टोइनिस और पूरन जैसे खिलाड़ी अपने काम का बखूब ही अंजाम देंगे। अभिषेक के ओवर से मैच का रुख पलट गया।

 

मुकाबले में 45 गेंद में 64 रन की पारी खेल मैन ऑफ द मैच बने प्रेरक मांकड़ ने कहा उन्हें पारी की शुरुआत में स्पिनरों के खिलाफ बल्लेबाजी में परेशानी हो रही थी लेकिन क्रीज पर समय बिताने से चीजें आसान हो गई।

 

उन्होंने कहा कि मैं स्पिनरों के खिलाफ बड़ा शॉट लगाने की कोशिश कर रहा था लेकिन गेंद ठीक से बल्ले पर नही आ रही थी। मुझे पता था कि मयंक (मार्कंडे) मुझे आऊट करने की कोशिश करेंगे और मैं उनके खिलाफ घरेलू क्रिकेट में खेल चुका हूं, इसलिए मैंने जोखित लिया। मुझे टीम में मौका देने के लिए प्रबंधन को धन्यवाद।

 


मैच की बात करें तो सनराइजर्स हैदराबाद ने पहले खेलते हुए 20 ओवरों में छह विकेट पर 182 रन बनाए थे। अनमोलप्रीत सिंह ने 36, त्रिपाठी ने 20, कप्तान एडेन मार्कराम ने 28, हेनरिक क्लासेन ने 47 तो अब्दुल समद ने 37 रनों का योगदान दिया। जवाब में खेलने उतरी लखनऊ की ओर से प्रेरक मांकड़ ने 45 गेंदों में 64 तो मार्कोस स्टेाइनिस के 25 गेंदों पर 40 रन की बदौलत मजबूती से वापसी की। अंत में निकोल्स पूरन ने 13 गेंदों पर तीन चौके और 4 छक्के लगाकर 44 रन बनाए और अपनी टीम को जीत दिला दी।