Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : दिल्ली कैपिटल्स के बल्लेबाज पृथ्वी शाॅ खराब फार्म में चल रहे हैं और पिछली पांच इनिंग्स में उनके बल्ले से मात्र 26 रन निकले हैं जिसमें 2 बार वह खाता भी नहीं खोल पाए। अब रिपोर्ट्स के मुताबिक सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ रविवार को खेले जाने वाले दूसरे क्वालीफायर मैच में उन्हें प्लेइंग इलेवन से बाहर रखा जा सकता है। रिपोर्ट्स के मुताबिक टीम मैनेजमेंट अब उन्‍हें और मौका नहीं देना चाहता जिस कारण वह अगले मैच से बाहर हो सकते हैं। 

पृथ्वी शॉ के आईपीएल 2020 में रिकार्ड की बात करें तो उन्होंने 136.52 की स्‍ट्राइक रेट से 13 मैचों में 228 रन बनाए हैं। पिछली 5 पारियों में शॉ ने 0, 7, 10, 9, 0 रन बनाए हैं। शाॅ के जल्द आउट होने के बाद मिडिल ऑर्डर पर रन बनाने दबाव पड़ रहा है जिस कारण मैनेजमेंट क्वालीफायर जैसे अहम मुकाबले में रिस्क लेने के चक्कर में नहीं है और उसे बाहर करने की योजना में हैं। 

वहीं जहां तक पृथ्वी की रिप्लेसमेंट का सवाल है तो यह टीम के लिए एक बड़ी दुविधा है। दिल्‍ली ने ओपनर शिखर धवन के साथ  अजिंक्‍य रहाणे को उतारकर प्रयोग किया था जो नाकामयाब रहा है। हालांकि एक रिपोर्ट की मानें तो धवन के साथ मार्कस स्‍टोइनिस ओपनिंग पर उतर सकते हैं। लेकिन इसकी भी अभी पुख्ता जानकारी नहीं है। फिलहाल इस बारे में कल ही साफ होगा कि दिल्ली प्लेइंग इलेवन में बदलाव करती है या फिर पृथ्वी पर भरोसा दिखाया जाता है। 

.
.
.
.
.