Sports

देहरादून (उत्तराखंड) : क्रिकेट फैंस के लिए अच्छी खबर है। वीरेंद्र सहवाग एक बार फिर से मैदान पर चौके छक्के लगाते हुए नजर आएंगे। सहवाग ने इंडियन वेटरन प्रीमियर लीग (आईवीपीएल) में बतौर मुंबई चैंपियंस के कप्तान के रूप में मैदान पर वापसी कर ली है। देहरादून के राजीव गांधी अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में 23 फरवरी से 3 मार्च तक होने वाली लीग में सहवाग के अलावा ट्वंटी 20 जगत के धाकड़ क्रिकेटर भी एक्शन में नजर आएंगे।


सहवाग ने एक बयान में कहा कि मैं इंडियन वेटरन प्रीमियर लीग (आईवीपीएल) का हिस्सा बनने के लिए बहुत उत्साहित हूं। मैं मुंबई चैंपियंस के लिए खेलूंगा। आइए मुंबई चैंपियंस का समर्थन करें और देहरादून में आप सभी से मिलें। आईपीएल में 21 मैच खेलने वाले अभिषेक झुनझुनवाला भी मुंबई चैंपियंस के लिए एक्शन में नजर आएंगे। बोर्ड फॉर वेटरन क्रिकेट इन इंडिया द्वारा आयोजित इस लीग में सहवाग के अलावा मुनाफ पटेल, सुरेश रैना, रजत भाटिया, क्रिस गेल, प्रवीण कुमार, यूसुफ पठान, हर्शल गिब्स जैसे दिग्गज भी दिखेंगे।


आईवीपीएल में 6 टीमें होंगी- वीवीआईपी उत्तर प्रदेश, राजस्थान लीजेंड्स, रेड कार्पेट दिल्ली, छत्तीसगढ़ वॉरियर्स, तेलंगाना टाइगर्स और मुंबई चैंपियंस। प्रत्येक टीम में दुनिया भर से चार से पांच प्रतिष्ठित खिलाड़ी होंगे। बीवीसीआई के कार्यवाहक अध्यक्ष और आईवीपीएल के अध्यक्ष प्रवीण त्यागी ने कहा कि हम आईपीएल के बाद भारत में सर्वश्रेष्ठ लीग में से एक बनाने की कोशिश कर रहे हैं। भारत में मैचों का सीधा प्रसारण यूरोस्पोर्ट चैनल, डीडी स्पोर्ट्स पर होगा।